MP NEWS- नरसिंहपुर में बाढ़ के कारण प्रभावित हुई ट्रेनों की लिस्ट जारी

Bhopal Samachar
पश्चिम मध्य रेल, जबलपुर मण्डल के जबलपुर-इटारसी रेलखण्ड पर करेली-नरसिंहपुर स्टेशनों के मध्य किलोमीटर संख्या 897/21-897/15 पर स्थित बालू रेवा ब्रिज के खतरे की स्थिति में होने के कारण रेल संरक्षा एवं यात्री सुरक्षा को ध्यान में रखते हुये इस मार्ग से होकर  चलने वाली कुछ गाड़ियों को इटारसी से मार्ग परिवर्तित कर वाया भोपाल-बीना-कटनी होकर चलाया जा रहा है तथा कुछ गाड़ियों को शार्ट टर्मिनेट/ओरिजनेट किया गया है। 

2- आशिंक निरस्त/ओरिजिनेट की जाने वाली गाड़ियॉं-

1-  दिनांक 27.06.2023 को अपने प्रांरभिक स्टेशन से प्रस्थान करने वाली गाड़ी संख्या 11274 प्रयागराज छिवकी-इटारसी एक्सप्रेस को जबलपुर स्टेशन पर आंशिक निरस्त किया गया है। यह गाड़ी इटारसी नहीं आएगी।
2- दिनांक 27.06.2023 को अपने प्रांरभिक स्टेशन से प्रस्थान करने वाली गाड़ी संख्या 11463 वेरावल-जबलपुर सोमनाथ एक्सप्रेस को पिपरिया स्टेशन पर आंशिक निरस्त किया गया है। यह गाड़ी जबलपुर नहीं जाएगी।
3-  दिनांक 28.06.2023 को अपने प्रारंभिक स्टेशन से चलने वाली गाड़ी संख्या 11271 इटारसी-भोपाल एक्सप्रेस को जबलपुर स्टेशन से गन्तव्य के लिए चलाया जाएगा। यह गाड़ी इटारसी-जबलपुर स्टेशनों के मध्य आंशिक निरस्त रहेगी। 

1- परिवर्तित मार्ग से चलने वाली गाड़ियॉं-

दिनांक 27.06.2023 को अपने प्रांरभिक स्टेशन से प्रस्थान करने वाली गाडी संख्या 12141 लोकमान्य तिलक टर्मिनस-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग वाया भोपाल-बीना-कटनी मुरवाड़ा-कटनी-कटनी होकर चलाया जा रहा है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!