MP NEWS- राज्य शिक्षा केंद्र ने ट्रांसफर और प्रतिनियुक्ति वाले कर्मचारियों की जानकारी मांगी

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh school Education employees news

मध्यप्रदेश शासन, स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत राज्य शिक्षा केंद्र ने अपने क्षेत्राधिकार में आने वाली समस्त संस्थाओं पर प्रतिनियुक्ति और ट्रांसफर वाले कर्मचारियों की जानकारी मांगी है। जानकारी भेजने के लिए कोई लास्ट डेट निर्धारित नहीं की गई है। 

इनसे जानकारी मांगी गई है

1. प्राचार्य, प्रगत शैक्षिक अध्ययन संस्थान भोपाल / जबलपुर
2. संचालक, राज्य विज्ञान शिक्षा एवं अध्यापक शिक्षा महाविद्यालय, जबलपुर
3. प्राचार्य, शासकीय शिक्षा मनोविज्ञान एवं संदर्शन महाविद्यालय, जबलपुर
4. प्राचार्य, शासकीय शिक्षा महाविद्यालय (समस्त ) म०प्र०
5. शासकीय पूर्व प्राथमिक प्रशिक्षण संस्थान, जबलपुर
6. शासकीय, जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (समस्त ) म०प्र०
7. संचालक, आंग्ल भाषा शिक्षण संस्थान भोपाल म०प्र० 

श्री धनराजू एस, संचालक राज्य शिक्षा केंद्र द्वारा जारी पत्र में लिखा है कि, म.प्र. शासन स्कूल शिक्षा अथवा आयुक्त लोक शिक्षण संचालनालय स्तर से राज्य शिक्षा केन्द्र की अधीनस्थ संस्थाओं में अकादमिक एवं गैर अकादमिक लोकसेवकों की प्रतिनियुक्ति से पदस्थापना अथवा स्थानान्तरण आदेश जारी हुए हैं जिनके कारण संस्थाओं में स्वीकृत कार्यरत् एवं रिक्त पदों की स्थिति में परिवर्तन हुआ है। 

आपकी संस्था में उपस्थित हुए अकादमिक एवं गैर अकादमिक लोकसेवकों के स्थानान्तरण आदेश की प्रति के साथ संस्था के अद्यतन स्वीकृत कार्यरत एवं रिक्त पदों की स्पष्ट जानकारी संलग्न प्रारूप में तत्काल इस कार्यालय को ई-मेल te_mpscert@yahoo.comके माध्यम एवं हार्डकॉपी भेजना सुनिश्चित करें। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!