डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे- शासन से बगावत करके कार्यक्रम में शामिल होंगी- MP NEWS

Bhopal Samachar

Deputy Collector Nisha bangre latest news

मध्य प्रदेश राज्य प्रशासनिक सेवा की महिला अधिकारी श्रीमती निशा बांगरे और मध्य प्रदेश शासन के बीच तनाव की स्थिति बढ़ती जा रही है। विधानसभा आमला जिला बैतूल में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्हें शामिल होने की अनुमति नहीं दी गई। आक्रोशित महिला अधिकारी ने इस्तीफा भेज दिया। उनका इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ है परंतु उन्होंने ऐलान किया है कि वह कार्यक्रम में हर हाल में शामिल होंगी। 

कलेक्टर ने छुट्टी दे दी थी लेकिन GAD ने रिजेक्ट कर दी

वर्ष 2017 में एमपीपीएससी से राज्य प्रशासनिक सेवा के लिए चयनित निशा बांगरे ने कहा कि उन्होंने अपने नये मकान के उद्घाटन के लिए अवकाश मांगा था। जिला कलेक्टर ने अवकाश दे दिया था लेकिन भोपाल में सामान्य प्रशासन विभाग ने उन्हें खुद के गृह प्रवेश में शामिल होने की अनुमति नहीं दी। उन्होंने सामान्य प्रशासन विभाग की प्रमुख सचिव को अपना इस्तीफा भेज दिया है हालाकि अभी इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ है। 

निशा ने फिर दोहराया कि चुनाव भी लड़ सकती हूं

निशा ने कहा कि उन्हें डिप्टी कलेक्टर की नौकरी छोड़ने का कोई अफसोस नहीं है। क्या भविष्य में विधानसभा चुनाव लड़ने का उनका कोई इरादा है इसको लेकर उनका कहना है कि यह भी एक संभावित विकल्प हो सकता है उसके बारे में आने वाले समय में वे बताएंगी। निशा ने बताया कि उनके नये भवन का उद्घाटन आमला में 25 जून को है फिलहाल वे इसमें शामिल होंगी। उसके बाद आगे की रुपरेखा पर काम करेंगी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!