ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों का एक और काफिला कांग्रेस में शामिल होने वाला है - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजनीति में श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया हमेशा चर्चा का एक अलग केंद्र बने रहते हैं। इन दिनों एक के बाद एक कई सिंधिया समर्थक भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। शिवपुरी में दूसरी पीढ़ी के सिंधिया समर्थक श्री राकेश गुप्ता का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है। 26 जून को सुबह 11:00 बजे प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ श्री गुप्ता को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे। 

शिवपुरी के भाजपा नेता राकेश गुप्ता की कांग्रेस पार्टी में घर वापसी

भोपाल समाचार डॉट कॉम से बात करते हुए श्री राकेश गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है। श्री राकेश गुप्ता के पिता स्वर्गीय श्री सांवल दास गुप्ता प्रारंभ से ही सिंधिया समर्थक थे। उन्होंने अपना पूरा जीवन सिंधिया परिवार के लिए राजनीति करते हुए गुजारा। स्वाभाविक रूप से उनका पूरा परिवार भी पहले कैलाश वासी माधवराव सिंधिया और उनके बाद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए काम करता रहा। सन 2019 में जब श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हुए तब श्री राकेश गुप्ता भी उनके साथ भाजपा में शामिल हो गए थे। 

शिवपुरी विधानसभा की प्रत्येक पोलिंग के कार्यकर्ता शामिल होंगे

भोपाल समाचार डॉट कॉम से बात करते हुए श्री राकेश गुप्ता ने कहा कि, यहां जनता काफी परेशान हैं और वहां महत्व नहीं मिल पा रहा है। इसलिए कांग्रेस में वापस आना जरूरी हो गया है। श्री गुप्ता ने बताया कि 26 जून को सुबह 6:00 बजे लगभग 500 गाड़ियों का काफिला शिवपुरी से भोपाल के लिए रवाना होगा। सुबह 11:00 बजे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। श्री गुप्ता ने कहा कि उनके काफिले में शिवपुरी विधानसभा की प्रत्येक पोलिंग के कार्यकर्ता शामिल होंगे। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!