निशा बांगरे मामले में कमलनाथ की एंट्री, ऑफिशियल बयान जारी किया- MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश राज्य प्रशासनिक सेवा की महिला अधिकारी डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे मामले में अब कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की एंट्री हो गई है। उन्होंने निशा बांगरे के समर्थन में ऑफिशियल बयान जारी किया है। उल्लेखनीय है कि निशा बांगरे बैतूल जिले की आमला विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं परंतु उनका केस बिगड़ गया है और चुनावी मौसम में हेडलाइंस बटोर रहा है।  

निशा बांगरे के समर्थन में कमलनाथ ने क्या कहा 

एससी वर्ग की महिला डिप्टी कलेक्टर के साथ इस प्रकार का व्यवहार किया गया। उनका क्या लक्ष्य था वह मैं नहीं जानता, लेकिन इसका संदेश पूरे एससी को ही नहीं बल्कि प्रदेश के हर व्यक्ति को जाता है, कि किस प्रकार की तानाशाही चल रही है। जो उनकी लाइन में नहीं चले उन पर कार्रवाई की जा रह हैं। वह गृह प्रवेश का कार्यक्रम कर रही थी, राजनीतिक कार्यक्रम नहीं कर रही थी। उनके घर का नोटिस दिया गया। उनकी पोस्टिंग जहां हुई वहां घर ही नहीं दिया तो सामान क्या शिवराज सिंह जी के घर पर रखेंगी। 

यहां उल्लेख अनिवार्य है कि छिंदवाड़ा और बेतूल, श्री कमलनाथ की व्यक्तिगत रूचि वाले जिले हैं। यहां पर कांग्रेस पार्टी के पार्षद के टिकट भी कमलनाथ के ऑफिस से फाइनल होते हैं।

एक बात और याद दिलाना जरूरी है कि कमलनाथ कैमरे के सामने आकर बयान जारी करना पसंद नहीं करते। उन्हें यह समय की बर्बादी लगती है। इसलिए अपने बयान ट्वीट करवा देते हैं, लेकिन निशा के मामले में कमलनाथ ने समय निकाला और पत्रकारों से बात की। हालांकि सवालों के जवाब नहीं दिए।

मैं सामना करने के लिए तैयार हूं: निशा बांगरे

मध्य प्रदेश राज्य प्रशासनिक सेवा की महिला अधिकारी श्रीमती निशा बांगरे का इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने अपने नाम के आगे पूर्व डिप्टी कलेक्टर लिख दिया है। सामान्य प्रशासन विभाग ने उन पर सरकारी बंगले पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाया है। जवाब में निशा ने कहा कि मैं शासन के षड्यंत्र से नहीं डरती। मैं डटकर सामना करूंगी। निशा ने कहा कि, यह सब कुछ मुझे हतोत्साहित करने के लिए किया जा रहा है परंतु इन सारी गतिविधियों से मुझे और ज्यादा सकारात्मक ऊर्जा मिलेगी और मैं अपने उद्देश्य की तरफ आगे बढ़ती रहूंगी। निशा ने कहा कि मैं शासन की किसी भी साजिश का सामना करने के लिए तैयार हूं।  

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!