MP NEWS- पीली मिट्टी की धूल के गुबार से वार्डवासी परेशान, पार्षद बनी अनजान

Bhopal Samachar
सिहोरा/ कलोनी निवासियों की शिकायत और खबरों के प्रकाशन के बाद से भी वार्ड 12 पालीवाल कलोनी की पार्षद गौरा देवी विश्वकर्मा अनजान बनी हुई है उन्हें यहां के लोगों की सुध सिर्फ अपने चुनाव के समय ही आई थी । जबकि कलोनी की रोड में बिछाई गई पीली मिट्टी का गुबार इतना खतरनाक हो गया है कि पूरा पैर का पंजा ही धूल में समा जाता और घरों में भी पीली धूल जमा हो जाती है साथ ही सांसरोधक बीमारियों का खतरा उतपन्न हो गया है लेकिन पार्षद महोदया हैं कि उन्हें लोगों की परेशानी का हल निकालने के बजाय यह कहती फिर रहीं हैं कि मुझे नही पता कलोनी के रास्ते मे कई डंम्पर पीली मिट्टी कौन बिछा कर समतल कर गया ? भला आज के युग मे इस तरह इतना बड़ा परोपकार कौन अपने पास से करेगा कि धन किसी अनजान का लगे और नाम पार्षद गौरा देवी का हो?

कालोनी के छोटे बर्मन ने बताया कि धूल के गुबार से सारे लोग परेशान हैं जिसकी वजह से यहां रह निवास कर रहे लोगों को सांस लेने में भी परेशानी हो रही है साथ ही रात भर में धूल इतनी तेज उड़कर मकानों में ऐसी जमा हो रही कि दीवार और फर्स तक पीले हो जाते हैं वहीं घरों का समान भी खराब हो रहा जिसकी शिकायत पाषर्द से की गई थी लेकिन उन्होंने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि पता नही कौन वार्ड में पीली मिट्टी डाल कर समतल कर गया।

विकसित होती कलोनी की दुर्दशा
सिहोरा खितौला के बीच स्थित वार्ड 12 की पालीवाल कलोनी जो नगर की तेजी से डेवलप होती कलोनी है जिसकी दुर्दशा देख कर ही समझ आ जाती है कि यहां जनप्रतिनिधियों के द्वारा सिर्फ आश्वासन ही दिया जाता है और काम के नाम पर कुछ नही होता है। कलोनी की एक मुख्य रास्ते मे कीचड़ ही कीचड़ देखने को मिलेगा तो दूसरी सड़क पर जो स्कूल के पास से गई है उसमें इस बार मरम्मत के नाम पर पीली मिट्टी की एक फ़ीट मोटी धूल को बिछा दिया गया है जिससे यहां पर लोगों का घरों के बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। कलोनी के लोगों ने बताया कि चुनाव के समय बोला गया था हमे जिताइये हम कलोनी की सड़क और नाली का निर्माण करायेगें लेकिन सुबिधा के नाम लोंगो को कीचड़ और भारी धूल का सामना करना पड़ रहा है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!