MP NEWS- मुरैना में ऑनर किलिंग, बेटी और उसके की प्रेमी हत्या कर शव चंबल में फेंका

NEWS ROOM
मुरैना।
मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के अंबाह में ऑनर किलिंग मामले में एक शख्स ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी। दोनों के शव चंबल नदी में फेंक दिए। रविवार को पुलिस चंबल नदी के रेह घाट पर पहुंची। फिलहाल, SDRF की टीम चंबल नदी में शवों को तलाशने में जुटी है।

अंबाह के रतन बसई गांव में रहने वाली शिवानी तोमर (18) और पुरा बरबाई के राधेश्याम तोमर (21) एक-दूसरे से प्रेम करते थे। दोनों 3 जून से लापता थे। परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस 15 दिन से दोनों की तलाश कर रही थी। युवक के परिवार वालों के आशंका जताने के बाद एसडीओपी परमाल सिंह मेहरा ने युवती के परिजनों से पूछताछ की। उन्होंने हत्या करना स्वीकार कर लिया। युवती के पिता ने 1 जून को युवक के परिजनों को धमकी भी दी थी। शिवानी और राधेश्याम 6 मई को भी घर से भागे थे। तलाश करने पर 11 मई को वे उत्तर प्रदेश के लखना गांव में मिले थे। तब पुलिस ने दोनों को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया था। 

राधेश्याम के भाई घनश्याम सिंह तोमर ने बताया कि 1 जून को शिवानी के पिता ने उन्हें कॉल कर धमकी दी थी कि अपने भाई को समझा लो। उसे गांव से दूर भेज दो नहीं तो अंजाम ठीक नहीं होगा। इसके बाद 3 जून को मेरा भाई और शिवानी लापता हो गए। हम उन्हें तलाश कर रहे थे। पुलिस को इस धमकी के बारे में बताया तो उन्होंने शिवानी के पिता से पूछताछ की। उन्होंने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!