MPPSC NEWS- राज्य वन सेवा परीक्षा- कैंडिडेट रिजेक्शन नोटिस जारी, Direct Link

NEWS ROOM
इंदौर। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग, इंदौर ने राज्य वन सेवा परीक्षा 2020 (State Forest Service Exam 2020) के  लिए उम्मीदवारी निरस्त किए जाने के संबंध में सूचना जारी की है।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग सेवा लोक सेवा आयोग सेवा आयोग के विज्ञापन क्रमांक 04/2020 दिनांक 28 दिसंबर 2020 में मध्य प्रदेश शासन के शासन के वन विभाग के अंतर्गत राज्य वन सेवा परीक्षा 2020 के तहत सहायक वन संरक्षक के कुल 6 एवं वन क्षेत्रपाल के कुल 105 पदों की पूर्ति के लिए विज्ञापन जारी किया गया था। जिसकी लिखित परीक्षा का परिणाम दिनांक 15 फरवरी 2023 को घोषित किया गया है।

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा अभिलेख प्राप्ति की अंतिम तिथि 15 मार्च 2023 निर्धारित की गई थी किंतु 10 आवेदकों ( मुख्य भाग के 03 एवं प्रावधिक भाग के 07) के अभिलेख कार्यालय में आज दिनांक तक प्राप्त नहीं हुए हैं.विज्ञापन में विज्ञापित कंडिका कंडिका अनुसार आवेदकों की उपरोक्त पद की उम्मीदवारी समाप्त की जाना प्रस्तावित है। इसके अतिरिक्त एक आवेदक के अभिलेख आयोग कार्यालय में निर्धारित दिनांक से 1 दिन बाद यानी 16 मार्च 2023 को प्राप्त होने के कारण उम्मीदवारी समाप्त की जाना प्रस्तावित है।

उल्लेखनीय है कि राज्य वन सेवा परीक्षा 2020 पद हेतु उम्मीदवारी निरस्त किए गए आवेदकों को निर्देशानुसार सूचित किया जाता है कि उक्त आवेदकों की उम्मीदवारी आयोग को अभिलेख उपलब्ध नहीं कराए जाने से एवं आयोग द्वारा निर्धारित तिथि तक अभिलेख आयोग को उपलब्ध नहीं कराए जाने से निरस्त की गई है। ऐसे आवेदक अपने आपत्ति अभ्यावेदन के साथ पुनः अभिलेख आयोग को प्रेषित नहीं करें।

राज्य वन सेवा परीक्षा 2020 हेतु उक्त आवेदकों द्वारा यदि आयोग द्वारा निर्धारित तिथि में अभिलेख प्रस्तुत किए हैं तो उसकी पुष्टि हेतु आवेदन आवेदन आवेदन जमा करने की रसीद की छायाप्रति,इस विज्ञप्ति के जारी होने की तिथि से 10 दिवस की अवधि में उक्त संबंध आपत्ति अभ्यावेदन के साथ आयोग के समक्ष प्रस्तुत किए जा सकते हैं।

राज्य वन सेवा परीक्षा 2020 उम्मीदवारी निरस्ती विज्ञप्ति पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!