MPTAAS पोर्टल पर छात्रवृत्ति आवेदन एवं डाटा अपलोड करने की लास्ट डेट- MP NEWS TODAY

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Higher Education Department

कार्यालय आयुक्त, उच्च शिक्षा, मध्यप्रदेश शासन द्वारा समस्त विश्वविद्यालयों के कुलसचिव और कॉलेजों के प्राचार्य को जारी पत्र में MPTAAS पोर्टल पर छात्रवृत्ति आवेदन एवं डाटा अपलोड करने की लास्ट डेट घोषित कर दी गई है। पत्र क्रमांक 634 दिनांक 9 जून 2023 को डॉ अजय अग्रवाल ओएसडी उच्च शिक्षा मध्यप्रदेश के हस्ताक्षर से जारी किया गया है। 

MP NEWS- अन्य पिछडा वर्ग के विद्यार्थियों के छात्रवृत्ति आवेदन एवं प्रवेश डाटा

पत्र में लिखा है कि, सत्र 2021-22 एवं 2022-23 में MPTAAS पोर्टल पर अन्य पिछडा वर्ग के पात्र विद्यार्थियों के छात्रवृत्ति आवेदन एवं प्रवेश डाटा अपलोड करने की अंतिम दिनांक 15.06.2023 निर्धारित की गई है। उक्त प्रकरण में निर्देशित किया जाता है कि सत्र 2021-22 एवं 2022-23 में MPTAAS पोर्टल पर जिन विद्यार्थियों को प्रवेश डाटा अपलोड है उन सभी से आवेदन करना एवं पोर्टल पर अपलोड होने से शेष रहे गए विद्यार्थियों के डाटा को अपलोड एवं सुधार संबंधित कार्य समय सीमा में संचालनालय उपस्थित होकर करना सुनिश्चित करे। 

अतः पत्र में उल्लेख अनुसार निर्देशों के पश्चात् भी सत्र 2021-22 एवं 2022-23 में किसी विद्यार्थी का प्रवेश डाटा अपलोड / सुधार होने एवं आवेदन करने से शेष रहता है तो उसके लिए संबंधित संस्था जिम्मेदार होगी। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!