RASHIFAL- सिंह, तुला और धनु राशि वालों को अचानक धन लाभ और उन्नति के योग

Bhopal Samachar
देव गुरु बृहस्पति ने भरणी नक्षत्र की कक्षा में प्रवेश कर लिया है। अगले 27 दिनों तक भरणी नक्षत्र के क्षेत्र में रहेंगे। इस दौरान देव गुरु बृहस्पति पृथ्वी पर सभी प्रकार के प्राणियों को प्रभावित करेंगे। मनुष्य प्रजाति में सिंह, तुला और धनु राशि वाले लोगों को देव गुरु बृहस्पति की कृपा से अचानक धन लाभ और उन्नति के योग बन रहे हैं। 

सिंह राशिफल 

देव गुरु बृहस्पति के भरणी नक्षत्र क्षेत्र में आ जाने के कारण सिंह राशि वालों को भाग्य का साथ मिलना प्रारंभ हो जाएगा। जो कैंडिडेट सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे हैं, यह 27 दिन उनके लिए बहुत फायदेमंद साबित होंगे। व्यापारियों को धन का लाभ होगा। घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम होंगे। शुभ समाचार प्राप्त होंगे। विद्यार्थियों को परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। यदि ऑफिशियल टूर पर जाना पड़ा तो इसके कारण प्रमोशन मिल सकता है।

तुला राशिफल 

तुला राशि के लोगों के भाग्य में जितना भी अधिकतम लाभ लिखा है, अगले 27 दिनों में मिल जाएगा। पिछले कुछ दिनों में वह जो कुछ भी प्राप्त करने के लिए प्रयास कर रहे हैं, अगले 27 दिनों में वह प्राप्त हो जाएगा। बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। यदि प्रयास कर रहे हैं तो सरकारी नौकरी मिल जाएगी। यदि लंबित है तो प्रमोशन के आदेश जारी हो जाएंगे। व्यापारियों को पुराना धन वापस मिलेगा। नए ऑर्डर मिलेंगे। वाहन और प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो इन 27 दिनों में यह मनोकामना भी पूरी हो जाएगी।

धनु राशिफल 

व्यापार में उन्नति तो होगी ही, यदि कोई नया स्टार्टअप शुरू करना चाहते हैं, यदि कोई सिस्टर कंसर्न प्लान कर रहे हैं, यदि कोई दूसरी दुकान भी प्रारंभ कर रहे हैं, यानी व्यापार में कुछ नया करना चाहते हैं, नया व्यापार करना चाहते हैं या फिर व्यापार में विस्तार करना चाहते हैं। अगले 27 दिन इन सारे कार्यों के लिए शुभ है। प्राइवेट नौकरी वालों के लिए भी अच्छा समय है। इंक्रीमेंट लग सकता है। प्रमोशन मिल सकता है। मनोकामना पूरी होने का समय आ गया है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!