SGSITS INDORE छात्रा की डेड बॉडी हॉस्टलमें फांसी पर झूलती मिली - NEWS TODAY

Bhopal Samachar

Shri Govindram Seksaria Institute of Technology and Science, Indore 

मध्य प्रदेश के सबसे बड़े इंजीनियरिंग कॉलेज, श्री गोविन्दराम सेकसरिया प्रौद्योगिकी एवं विज्ञान संस्थान, इन्दौर की एक छात्रा की डेड बॉडी हॉस्टल में फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली है। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अभी तक क्लियर नहीं हुआ है कि यह आत्महत्या है अथवा हत्या। प्रारंभिक जानकारी मिली है कि लड़की का नाम दीप्ति मंडलोई था और वह बीटेक फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है परंतु समाचार लिखे जाने तक पुलिस के पास इस मामले से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब नहीं था। 

UPDATE- डायरी में सुसाइड नोट मिला, पढ़िए क्या लिखा है 

पुलिस ने दावा किया है कि उसे एक डायरी मिली है जिसमें छात्रा ने सुसाइड नोट लिखा है। दीप्ति ने लिखा है कि, उसकी स्कूली पढ़ाई हिंदी मीडियम स्कूल से हुई है। अंग्रेजी में कमजोर होने के कारण वह मानसिक रूप से परेशान थी। पांच विषयों में एटीकेटी भी आई थी। 

तुकोगंज थाना प्रभारी कमलेश शर्मा के मुताबिक, दीप्ति रोज डायरी लिखती थी। एक डायरी में उसने माता-पिता को संबोधित करते हुए लिखा कि मैं आपके सपने पूरे नहीं कर सकी। उसकी अंग्रेजी कमजोर थी। गांव में स्कूली शिक्षा हिंदी मीडियम स्कूल से की थी। इंजीनियरिंग की सारी पुस्तकें अंग्रेजी में हैं। इस कारण उसे शर्मिंदगी महसूस होती थी। एक महीने पूर्व ही उसका रिजल्ट आया था। पांच विषयों में उसका रिजल्ट खराब रहा था।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!