TRC MPONLINE- प्राथमिक शिक्षक भर्ती वर्ग 3 कैंडीडेट्स के लिए DPI की सूचना

Bhopal Samachar

Primary Teacher Varg 3 Important Notice

लोक शिक्षण संचालनालय, मध्यप्रदेश, भोपाल द्वारा सूचित किया गया है कि शिक्षक नियोजन 2023 की सूची में दर्शित अभ्यर्थियों के दस्तावेज सत्यापन की प्रक्रिया 7 जून 2023 तक प्रचलित है। दस्तावेज़ सत्यापन के दौरान यदि किसी अभ्यर्थी का प्रकरण मान्य है और वह इस संबंध में अपना पक्ष रखना चाहें। तो इसके लिए अभ्यावेदन 8 जून 2023 तक प्रस्तुत कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि प्राथमिक शिक्षक नियोजन हेतु दिनांक 26 नवंबर  2022 को विज्ञापन जारी किया गया था। विज्ञापन के अनुक्रम में प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा 2020 प्राथमिक परिणाम के आधार पर विज्ञापित प्रवर्गवार रिक्तियों एवं आवश्यक प्रतीक्षा सूची हेतु संख्या के आधार पर दस्तावेज अपलोड एवं सत्यापन हेतु 23 मई 2023 को अभ्यर्थियों की सूची जारी की गयी है।

गौरतलब है कि सूची में दर्शित अभ्यर्थियों के दस्तावेज़ सत्यापन की प्रक्रिया 07 जून 2023 तक प्रचलित है। सत्यापन के दौरान यदि किसी अभ्यर्थी के प्रकरण मान्य हुआ है और वह इस संबंध में अपना पक्ष रखना चाहते हैं तो जिस जिले में सत्यापन कराया गया है। उससे संबंधित संभाग संयुक्त संचालक कार्यालय को इस संबंध में अपना अभ्यावेदन 8 जून 2023 तक प्रस्तुत कर सकते हैं। निर्धारित समय अवधि के उपरांत किसी भी अभ्यावेदन पर विचार नहीं किया जाएगा। यह नोटिस आयुक्त, लोक शिक्षण, मध्यप्रदेश श्रीमती अनुभा श्रीवास्तव द्वारा दिनांक 05 जून 2023 को जारी किया गया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!