UP Government employees news- 5 साल पहले ऑफिस में शराब पीने के कारण 3 कर्मचारी सस्पेंड

Bhopal Samachar
भारतीय कथाओं में बताया जाता है कि आप कितना भी पुराना हो, उसका दंड अवश्य मिलता है। उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसा ही हुआ है। लोक निर्माण विभाग के 3 कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया क्योंकि 5 साल पहले उन्होंने ऑफिस में बैठकर शराब पी थी। दरअसल, उस घटना का वीडियो हाल ही में किसी ने वायरल कर दिया। 

जांच में वीडियो 5 साल पुराना लेकिन सही पाया गया

वीडियो बड़ी प्लानिंग के साथ वायरल किया गया। बहुत कम समय में कर्मचारियों के बीच चर्चा का विषय बन गया। कानपुर से लखनऊ तक पहुंचने में ज्यादा समय नहीं लगा। सड़कों की क्वालिटी को लेकर वैसे भी पीडब्ल्यूडी पर सवाल उठते रहते हैं। अब ऑफिस में छलकाए जाम के कारण किरकिरी हो रही थी। अधिशासी अभियंता प्रांतीय खंड नवीन शर्मा ने तीन जेई की समिति गठित कर जांच कराई। जांच में वीडियो करीब पांच साल पुराना बताया जा रहा है। तब ये कर्मचारी प्रांतीय खंड में ही तैनात थे हालाकि अब तीनों जिले में ही निर्माण खंड में तैनात हैं।

जांच समिति की रिपोर्ट के बाद निर्माण खंड के अधिशासी अभियंता एसके रावत और प्रांतीय खंड के अधिशासी अभियंता नवीन शर्मा ने निर्माण खंड प्रथम में तैनात प्रधान सहायक कमल अग्रवाल, प्रशासनिक अधिकारी राम खिलावन, वरिष्ठ सहायक अवनीश कुमार को निलंबित किए जाने की संस्तुति कर रिपोर्ट अधीक्षण अभियंता को भेजी। अधिशासी अभियंता नवीन शर्मा ने बताया कि मंगलवार देर शाम अधीक्षण अभियंता ने तीनों कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। अब इन्हें आरोप पत्र दिया जाएगा इसके बाद अनुसाशनात्मक कार्रवाई की जाएगी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!