JABALPUR-BHOPAL VANDE BHARAT का शेड्यूल जारी, 4 स्‍टेशनों पर रुकेगी

NEWS ROOM
जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर से भोपाल तक चलने वाली वंदे भारत ट्रेन को 27 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल से हरी झंड़ी दिखाएंगे। अब मध्य प्रदेश की दूसरी वंदे भारत ट्रेन भोपाल से जबलपुर तक चलाई जाएगी। कुछ समय में मध्य प्रदेश की तीसरी वंदे भारत ट्रेन इंदौर से भोपाल के लिए चलेगी ।भोपाल से पीएम मोदी एमपी की दूसरी और तीसरी- भोपाल-इंदौर और भोपाल-जबलपुर वंदे भारत ट्रेन की सौगात देंगे।

भोपाल से जबलपुर तक चलने वाली वंदे भारत ट्रेन का शेड्यूल भारतीय रेलवे ने जारी कर दिया है। शेड्यूल के मुताबिक, वंदे भारत ट्रेन भोपाल से सुबह 9:25 बजे छूटेगी और दोपहर 2 बजे जबलपुर पहुंचेगी। वहीं जबलपुर से दोपहर 2:30 बजे चलकर शाम 7:10 बजे भोपाल पहुंचेगी। ट्रेन भोपाल और जबलपुर के बीच 340 किलोमीटर का सफर 4 घंटे 40 मिनट में तय करेगी।

भोपाल-जबलपुर वंदे भारत एक्‍सप्रेस इटारसी होकर जबलपुर जाएगी। ट्रेन का ठहराव बीच में केवल चार स्‍टेशनों पर ही होगा। नर्मदापुरम, पिपरिया, इटारसी और नरसिंहपुर में ट्रेन रुकेगी। इस तरह कुल 6 स्‍टेशनों से यात्री इसमें चढ़-उतर सकेंगे हैं। जानकारी के अनुसार, ट्रेन रविवार छोड़कर सप्ताह में 6 दिन चलेगी।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!