भारत सरकार की इस कंपनी में, 1 महीने में इन्वेस्टमेंट डबल, 24 घंटे में 9% से ज्यादा का रिटर्न- BUSINESS NEWS

Bhopal Samachar
भारत सरकार की छोटी बचत योजनाओं में भले ही साल भर में मात्र 7% ब्याज मिल रहा हो परंतु शेयर बाजार में भारत सरकार की कंपनियां अपने निवेशकों को मोटा मुनाफा दे रही हैं। रेल विकास निगम लिमिटेड ने 1 महीने में इन्वेस्टमेंट डबल कर दी। 

मात्र 24 घंटे में 9% से ज्यादा का रिटर्न

5 अप्रैल को रेल विकास निगम लिमिटेड के शेयर की कीमत 75.20 रुपए थी जो 5 मई को बढ़कर 141.65 हो गई। यानी मात्र 30 दिन में इस कंपनी ने इन्वेस्टर्स की पूंजी को लगभग डबल कर दिया। हालांकि इसके बाद रेल विकास निगम लिमिटेड के शेयरों की कीमत हल्की गिरावट देखी गई परंतु आज एक बार फिर RVNL के शेयरों ने छलांग लगाई है। सुबह ₹120 से बिक्री शुरू हुई थी और शाम को इसके शेयरों की कीमत ₹128.80 हो गई। यानी मात्र 24 घंटे में ₹8 की वृद्धि हुई है। 

RVNL के शेयर क्यों खरीदने हैं लोग

रेल विकास निगम लिमिटेड को 808.50 करोड़ रुपये की एनएचएआई परियोजना के लिए लेटर ऑफ अवार्ड (एलओए) मिला है। इस परियोजना के तहत रेल विकास निगम को एनएच-53 (पुराना एनएच-5ए) के चंडीखोल - पारादीप खंड के 4 से 8 लेन के लिए पुनर्वास आदि शामिल है। यह टेंडर 24 महीने के भीतर निष्पादित किया जाना है। कंपनी ने कहा कि यह ठेका भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) द्वारा दिया गया है और इसकी लागत 808,48,28,700 रुपये है। इससे पहले जून महीने में कंपनी को जबलपुर में मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (MPPKVVCL) से 280 करोड़ रुपये के दो ऑर्डर मिले। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!