कमलनाथ का मोबाइल हैक कर कांग्रेस नेताओं से 10-10 लाख मांगने वाले भोपाल में गिरफ्तार - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के सबसे बड़े नेता, प्रदेश अध्यक्ष एवं सीएम कैंडिडेट कमलनाथ का मोबाइल कथित रूप से हैक करके पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के नेताओं से 10-10 लाख रुपए की मांग करने वाले हैकर्स की टीम में से 2 लोगों को भोपाल में गिरफ्तार कर लिया गया है। 

गोविंद गोयल ने उन्हें अपने घर पर बुला लिया

कांग्रेस नेता गोविंद गोयल ने पुलिस को बताया कि बुधवार दोपहर करीब 1:15 बजे उनके मोबाइल पर कॉल आया। गोयल का दावा है कि कॉल जिस नंबर से आया था, वह पीसीसी चीफ कमलनाथ का नंबर था। आरोपियों ने खुद को कमलनाथ का पीएसओ बताया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी बिजी हैं। उन्हें पांच लाख रुपए अर्जेंट में चाहिए। गोविंद गोयल ने तुरंत हां करके उनका विश्वास जीत लिया। इधर चुपके से कमलनाथ को फोन लगा दिया। तुरंत स्पष्ट हो गया कि पहले वाला फोन कमलनाथ का नहीं था। गोविंद गोयल ने 5 लाख रुपए हस्तांतरित करने के लिए उन्हें अपने घर पर बुला लिया। गोविंद गोयल अच्छी एक्टिंग कर रहे थे। 2 युवक करीब 3:30 बजे उनके बंगले पर पहुंच गए। उन्हें बिठाया गया, चाय पिलाई गई। इससे पहले भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच को सारी इनफार्मेशन दे दी गई थी। पुलिस को पहुंचने में थोड़ी देर लगी लेकिन गोविंद गोयल ने दोनों को बातों में व्यस्त बनाए रखा। 

क्राइम ब्रांच ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। दोनों की उम्र 25 साल के आसपास है। इनमें से एक ने अपना नाम सागर सिंह परमार और दूसरे ने पिंटू परमार बताया है। उल्लेखनीय है कि, एक ही दिन में मध्य प्रदेश के कई कांग्रेस नेताओं के पास इस तरह के फोन पहुंचे हैं। ग्वालियर में विधायक सतीश सिकरवार, इंदौर के कांग्रेस जिलाध्यक्ष अशोक सिंह, देवास में कांग्रेस नेता मनोज राजानी सहित कई लोगों ने इसकी पुष्टि की है।

गोविंद गोयल FIR दर्ज कराने थाने नहीं आए

क्राइम ब्रांच के एडीसीपी शैलेंद्र सिंह चौहान का कहना है कि कांग्रेस नेता गोविंद गोयल की शिकायत पर दोनों युवकों को हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया था कि दो युवक पूर्व मुख्यमंत्री के नाम से पांच लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। आरोपियों ने उन्हीं के नंबर से कॉल भी किया था। दोनों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल, लिखित शिकायत नहीं मिली है। लिखित शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!