बासमती राइस- 3 साल में 10 गुना मुनाफा, निवेशकों की बल्ले बल्ले- SHARE MARKET TODAY

Bhopal Samachar
बासमती कहते हैं कि, बासमती राइस का बिजनेस मुनाफे वाला होता है लेकिन 3 साल में इन्वेस्टमेंट का 10 गुना हो जाता है, यह किसी ने नहीं बताया। एक कंपनी ने यह साबित किया है कि यदि बिजनेस को सही तरीके से किया जाए तो मैक्सिमम मुनाफा कमाया जा सकता है। इसी कंपनी ने अपने निवेशकों को मात्र 3 साल में उनके इन्वेस्टमेंट का 10 गुना रिटर्न दिया है।

Sarveshwar Foods Limited- 10 गुना रिटर्न देकर लाइमलाइट में आ गई 

शेयर बाजार में सर्वेश्वर फूड्स लिमिटेड की चर्चा तेज हो गई है। 3 साल पहले इस कंपनी के शेयर का दाम ₹8 था। शुक्रवार 21 जुलाई को इसी कंपनी के शेयर का दाम ₹88 पर पहुंच गया। इस सफलता ने पूरे बाजार का ध्यान खींच लिया है। उम्मीद है कि सोमवार से सर्वेश्वर फूड्स लिमिटेड के शेयर के दाम कुछ और बढ़ेंगे। बाजार में डिमांड बढ़ेगी और यह भी संभव है कि जिनके पास इस कंपनी के शेयर रखे हैं, वह बेचने को तैयार ना हो। इसके कारण दाम और ज्यादा बढ़ सकते हैं। बाजार में जो भी हो लेकिन तलाश अच्छी खबर यह है कि निवेशकों की बल्ले-बल्ले हो रही है। 

वैसे दिसंबर 2022 में इस कंपनी के शेयर ₹90 से अधिक पर पहुंच गए थे लेकिन उसके बाद दामों में हल्की गिरावट देखी गई और 31 मार्च 2023 को सर्वेश्वर फूड्स के शेयर मात्र ₹65 पर बिक रहे थे। सर्वेश्वर फूड्स के शेयरों के दाम में अब डाउन लगातार बना रहता है। फिलहाल यह अपने हाई लेवल पर पहुंच रहा है। जो निवेशक मुनाफावसूली करना चाहते हैं उनके लिए समय अच्छा है। ज्यादा लालच किए बिना 90 के आंकड़े पर बाहर निकल आना, ठीक है।

बासमती राइस वाली और भी बहुत कंपनियां हैं 

यदि कोई बासमती राइस में निवेश करना चाहता है तो इसके लिए सर्वेश्वर फूड पहला और अंतिम विकल्प नहीं है। और भी बहुत सारी कंपनियां हैं। किसी भी प्रकार का इन्वेस्टमेंट करने से पहले यह देखना जरूरी होता है कि संबंधित उत्पाद की और कितनी कंपनियां शेयर बाजार में लिस्टेड है और उनके शेयरों की कीमत क्या चल रही है। उनके अवदान का रहस्य क्या है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!