मात्र 5 लाख में SDT शुरू कीजिए, 50,000 महीने की कमाई पक्की - Business Ideas in Hindi

Bhopal Samachar
Low investment high profit business ideas की list में यह एकदम न्यू और यूनिक बिजनेस आइडिया है। इसकी डिमांड लगातार बढ़ रही है और पिछले 3 सालों में 25% प्रतिवर्ष की ग्रोथ प्राप्त कर रहा है। मुंबई, बेंगलुरु और दिल्ली में यह बिजनेस पॉपुलर होता जा रहा है। यही समय है जब भारत के दूसरे शहरों में जो भी इसे सबसे पहले शुरू करेगा वह सबसे ज्यादा मुनाफा कम आएगा। 

NEW UNIQUE BUSINESS IDEAS

इसमें आपको एक मशीन की जरूरत है लेकिन उससे कोई फर्क नहीं बनेगा। कर्मचारी के नाम पर एक असिस्टेंट काफी है और 10X20 के हॉल में इसे शुरू किया जा सकता है। इस मशीन का नाम SENDORY DEPRIVATION TANK है। यह कोई आम पानी का टैंक नहीं है बल्कि इसकी अपनी स्पेशियलिटी है। मुंबई और दिल्ली में 1 घंटे के लिए ₹5000 किराया मिलता है। आप अपने शहर में बड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ शुरू कर सकते हैं। जैसे-जैसे डिमांड बढ़ती जाए वैसे-वैसे डिस्काउंट कम करते जाइए। 

क्या काम करता है, क्या फायदा होता है

  • थकान खत्म कर देता है। तनाव दूर करता है। जिन लोगों को नींद नहीं आने की समस्या होती है उनके लिए तो जैसे वरदान है, क्योंकि नींद की गोली ही नहीं खानी पड़ेगी। बढ़िया नींद आएगी। 
  • मांसपेशियों को आराम देता है। शरीर में नई ऊर्जा भर देता है। याददाश्त में भी सुधार होता है। 
  • लो ब्लड प्रेशर वाले लोगों के लिए कोई दवाई नहीं है परंतु यह उनके लिए चमत्कारी इलाज है। जोड़ों का दर्द, ऐठन और गठिया जैसी बीमारियों में चमत्कारी असर दिखाता है। 
  • शरीर के नाड़ी तंत्र को नियंत्रित करता है। ब्लड प्रेशर को कंट्रोल करता है और हार्ट अटैक अथवा ब्रेन स्ट्रोक जैसे खतरों को कम करता है। 
  • त्वचा को डीटॉक्सिफाई करता है। बालों का झड़ना कम हो जाता है और काले घने बाल उगने लगते हैं। 

इसे इन नामों से भी पुकारा जाता है 

  • वेट स्टीम हाइड्रोथेरेपी मसाज बेड, 
  • बॉडी स्लिमिंग हाइड्रोथेरेपी मसाज बेड, 
  • 6 कलर्स एलईडी हाइड्रोथेरेपी एसपीए कैप्सूल। 

यह एक खास किस्म की थेरेपी है और कई डॉक्टर मरीजों को इसकी सलाह देते हैं। यदि आपने अपने क्षेत्र के डॉक्टरों से संपर्क करके काम शुरू किया तो आपको ना तो विज्ञापन करने की जरूरत पड़ेगी और ना ही ग्राहकों की तलाश। आपके यहां लोगों की लाइन लगी रहेगी। कृपया इंटरनेट पर इसके बारे में और अधिक सर्च करें। गूगल इमेज पर जाकर इसके फोटो देखें। आपको काफी कुछ समझ में आएगा। 

Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy of this article. इसी प्रकार के स्मॉल बिजनेस आइडियाज और अन्य जॉब एवं बिजनेस अपॉर्चुनिटी के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। आपका धन्यवाद।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!