BHOPAL NEWS- कलेक्टर ने दो रेस्टोरेंट सील कराए, 6 जगह हुई छापामार कार्रवाई

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कलेक्टर श्री आशीष सिंह के निर्देश पर भोपाल जिले में शनिवार देर रात 6 जगहों पर जिला प्रशासन के नेतृत्व में अलग-अलग टीम ने छापा मारा और विभागों ने संयुक्त कार्रवाई की गई। 

नेचुरल कॉटेज में अवैध हुक्का, आचमन ढाबा पर अवैध शराब मिली

अपर जिला मजिस्ट्रेट श्री हरेन्द्र नारायण के नेतृत्व में राज्य अमले के साथ आबकारी एवं खाद्य सुरक्षा प्रशासन की संयुक्त टीम के द्वारा अवैध रूप से मदिरापान एवं हुक्का पिलाने वाले होटल, ढाबों के विरूद्ध संयुक्त रूप से छापा मारा गया। जिसमे से नेचुरल कॉटेज में अवैध रूप से हुक्का पिलाते हुए पाया गया और 8 हुक्के बरामद हुए है। जिस पर नेचुरल कॉटेज को सील कर दिया गया है। इसके साथ ही फूड के सैंपल भीं लिए गए है। 

एक अन्य टीम ने कार्यवाही के दौरान आचमन ढाबा रायसेन रोड से मौके पर मदिरापान कराते हुये पाये जाने पर फूड सेम्पल लिया गया तथा संयुक्त टीम के द्वारा परिसर को सील बंद की कार्यवाही की गई। जांच के दौरान अनियमितता पाए गए दोनो रेस्टोरेंट के फूड लाइसेंस भी निरस्त करने के निर्देश दिए गए है। इसके साथ ही नगर निगम और अन्य विभागों की अनुमतियों को भी चेक करने के निर्देश दिए गए है। 

इसके साथ ही आबकारी के पुराने बने प्रकरणों के आधार पर बावड़िया कलां स्थित विन्टर रोज गार्डन, बैरागढ़ स्थित मोक्ष क्लब, केरवा रोड स्थित थ्री चेप्टर रेस्टोरेन्ट, एम.पी. नगर स्थित डी रंच रेस्टोरेन्ट एवं बैरागढ़ स्थित वाटर विले रेस्टोरेन्ट पर भी गठित अलग-अलग टीमों के द्वारा विधिवत जांच एवं तलाशी की कार्यवाही की गई। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!