BHOPAL NEWS- ट्रेनी IAS की महिला डाॅक्टर पत्नी की संदिग्ध मौत, आंध्रप्रदेश से पढ़ने आई थी

Bhopal Samachar
भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज से गायनी में पीजी कर रहीं जूनियर डॉक्टर बाला सरस्वती (27 वर्ष) की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। 

आंध्र प्रदेश की रहने वाली थीं डाॅक्टर बाला सरस्वती

सरस्वती मूल रूप से आंध्र प्रदेश की रहने वाली थीं। उनकी पीजी की पढ़ाई लगभग पूरी होने वाली थी। उनके दोस्तों के मुताबिक, वे प्रेग्नेंट थीं। उनके पति जयवर्धन चौधरी ट्रेनी IAS हैं। हालांकि, पुलिस का कहना है कि पति UPSC की तैयारी कर रहे हैं। शुरुआती जानकारी में बताया गया है कि जूनियर डॉक्टर सरस्वती के शरीर में बेहोशी की दवा अत्याधिक मात्रा में पाई गई है। यह दवा इंजेक्शन के माध्यम से शरीर में गई। 

रात में पति-पत्नी अलग-अलग सोए थे

ACP उमेश कुमार तिवारी ने बताया, जूनियर डॉक्टर थर्ड ईयर की छात्रा थीं। 14 हफ्ते के गर्भ से थीं। उनके बेड के पास दो इंजेक्शन मिले। रात में पति-पत्नी अलग-अलग कमरों में सोए थे। सुबह पति ने जूनियर डॉक्टर को पूजा वाले कमरे में अचेत हालत में देखा। पुलिस ने जूनियर डॉक्टर का मोबाइल जब्त किया है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पता चला है कि वे प्रतियोगी परीक्षा की भी तैयारी कर रही थीं। परिजन को खबर कर दी गई है। उनके आने के बाद पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

आत्महत्या या हत्या- जांच का बिंदु

पुलिस को डॉक्टर सरस्वती के सामान, कमरे और बॉडी से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी गई है। पुलिस के सामने यह एक चुनौतीपूर्ण मामला है जिसमें पता लगाना है कि नशीली दवा का ओवरडोज सरस्वती ने अपने शरीर में खुद इंजेक्ट किया अथवा किसी और ने उसके शरीर में नशीली दवाओं के इंजेक्शन लगाए।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!