BHOPAL NEWS- मिनाल रेजीडेंसी से गया युवक अमरगढ़ वॉटरफॉल में बह गया, तलाश शुरू

Bhopal Samachar
भोपाल के नजदीक सीहोर जिले में स्थित अमरगढ़ वॉटरफॉल में पिकनिक बनाने गए युवाओं की एक टीम मैसेज एक लड़का नहाते समय अचानक वाटरफॉल के बहाव के साथ बह गया। काफी देर इंतजार करने के बाद भी वापस नहीं लौटा। अब पुलिस और वन विभाग की टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है। समाचार लिखे जाने तक युवक का पता नहीं चल पाया है। 

BHOPAL NEWS- मिनाल रेजीडेंसी वाले दिगम्बर जायसवाल का बेटा हादसे का शिकार

जानकारी के अनुसार भोपाल से आकाश जायसवाल, अंकित जायसवाल, हर्ष राय, आदित्य भदौरिया, सीमा सुमन, डोमनिक टोपो कार से पिकनिक मनाने के लिए अमरगढ़ झरने पर आए थे। तभी नहाते वक्त आकाश जायसवाल पिता दिगम्बर जायसवाल उम्र 28 वर्ष निवासी मिनाल रेसीडेंसी भोपाल झरने के तेज बहाव में आ गया और डूब गया। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और युवक को खोजना शुरू कर दिया, लेकिन क्षेत्र में लगातार वर्षा का दौर जारी है। बताया जा रहा है अमरगढ़ के जंगल में रुक-रुककर वर्षा हो रही है, जिससे प्रशासन की टीम को रेस्क्यू में परेशानी आ रही है।

मामले को लेकर शाहगंज थाना टीआइ पंकज वाडेकर ने बताया कि युवक के डूबने की सूचना मिली थी। पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची, रेस्क्यू किया जा रहा है, लेकिन झरने का बहाव तेज होने से रेस्क्यू में परेशानी आ रही है। युवक के भाई की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज की गई है।

अमरगढ़ और कालियादेव में अक्सर हादसे होते हैं

अमरगढ़ के साथ ही इछावर ब्लाक के तहत आने वाली अलीपुर पंचायत में लगने वाला कालियादेव जलप्रपात जिले का एक बड़ा व महत्वपूर्ण जलप्रपात है, जहां हर वर्ष बड़ी संख्या में सैलानी जलप्रपात का लुफ्त उठाने आते हैं। इस दौरान यहां दुर्घटनाएं भी घटित होती हैं, जिसमें लोगों को अपनी जान तक से हाथ धोना पड़ता है। विगत वर्षों में इसी प्रकार के कई हादसे देखने को मिले हैं, जिसमें दुर्घटनाग्रस्त लोगों को नहीं बचाया जा सका है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!