BHOPAL NEWS- शहादत हुसैन की पत्नी समा परवीन भी यूपी पुलिस के टारगेट पर

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रहने वाले शहादत हुसैन की गिरफ्तारी के बाद अब उसकी पत्नी शमा परवीन भी उत्तर प्रदेश पुलिस के टारगेट पर आ गई है। इन्वेस्टिगेशन के दौरान पता चला है कि सहारनपुर के देवबंद में छुप कर रह रहे संदिग्ध आतंकवादियों ने शमा परवीन मोटी रकम भेजी थी।


शहादत हुसैन की गिरफ्तारी के बाद राज खुला

उत्तर प्रदेश के स्पेशल डीजी कानून-व्यवस्था एवं अपराध प्रशांत कुमार ने बताया कि बांग्लादेश के रंगपुर का रहने वाला हबीबुल्लाह मिस्बाह उर्फ नाजिर और पिरोसपुर का निवासी अहमदुल्लाह उर्फ अब्दुल नवल ने अवैध रूप से भारत आने की बात कबूली है। दोनों का नाम भोपाल से गिरफ्तार शहादत हुसैन की जांच में सामने आया था। पता चला था कि दोनों ने शहादत हुसैन की पत्नी को कुछ रकम भेजी है। 

क्या भोपाल में अभी भी फर्जी पासपोर्ट बनवाए जा रहे हैं

दोनों भारतीय नागरिकता के फर्जी दस्तावेजों की मदद से सहारनपुर के देवबंद में छिपकर रह रहे हैं और देशविरोधी गतिविधियों में संलिप्त हैं। पूछताछ में उन्होंने बताया कि दक्षिण दिनाजपुर, पश्चिम बंगाल के पते पर भारतीय नागरिकता के कूटरचित दस्तावेज तैयार करवाए थे। एटीएस उनके फर्जी दस्तावेज बनवाने में मदद करने वालों को तलाश रही है।

हबीबुल्लाह ने अपना भारतीय पासपोर्ट बनवाने के लिए आवेदन भी किया है। वहीं जेल में बंद बांग्लादेशी नागरिक शहादत हुसैन के बारे में बताया कि उसके भाई ने बांग्लादेश से रुपये भेजे थे, जिसे अहमदुल्लाह ने शहादत की पत्नी समा परवीन को दिया था। 

यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि, भोपाल के फर्जी पासपोर्ट और अंडरवर्ल्ड का पुराना रिश्ता है। ताजा सवाल यह है कि क्या भोपाल में अभी भी फर्जी पासपोर्ट की मंडी लगती है। क्या आज भी बांग्लादेशी और पाकिस्तानी अपराधियों के लिए भोपाल में भारतीय नागरिकता के दस्तावेज तैयार किए जाते हैं। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!