BHOPAL NEWS- इस चैन स्नैचर को पहचान लीजिए और यदि दिखे तो तत्काल पुलिस को बताइए

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोहेफिजा इलाके में आदित्य एवेन्यू के सामने मेन रोड पर चैन स्नैचिंग करने वाले बदमाश का सीसीटीवी फोटो पुलिस द्वारा जारी किया गया है। पुलिस की तलाश कर रही है। पब्लिक से अपील की गई है कि वह इसे पहचाने और यदि उनके आसपास कहीं है तो डायल 100 को सूचित करें।

पति के साथ खड़ी पत्नी के गले से मंगलसूत्र तोड़ ले गया

कोहेफिजा थाने के प्रभारी विजय सिंह सिसोदिया ने बताया कि 21 वर्षीय पिंकी चौहान लाऊखेड़ी गांव में रहती है। रविवार की दोपहर वह अपने पति के साथ एक रिश्तेदार के घर जाने के लिए निकली थी। रास्ते में एक व्यक्ति के मिलने पर पति उससे बात करने लगा, महिला पास में ही खड़ी थी। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश पीछे से आया तथा महिला के गले से सोने की चेन व मंगल सूत्र छीन कर भाग निकला। पति ने बदमाश का पीछा करने की कोशिश की लेकिन लुटेरा चकमा देकर वहां से भाग निकला। 

घटना के बाद महिला पति के साथ ही थाने पहुंची तथा शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने लूट का प्रकरण दर्ज किया तथा मौके का मुआयना किया। पुलिस ने जब घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा तो उसमें बाइक सवार बदमाश दिखा। पुलिस ने इस बदमाश की तलाश शुरू कर दी है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!