BHOPAL NEWS- महिला कर्मचारियों की मौजूदगी में शराब पार्टी, खाद्य एवं औषधि प्रशासन का मामला

Bhopal Samachar
P.Narahari ias की लीडरशिप वाले Department of Public Health & Family Welfare, Government of Madhya Pradesh के Food and Drugs Administration के ऑफिस में महिला कर्मचारियों की मौजूदगी में शराब पार्टी का वीडियो वायरल हुआ है। खुलासा हो गया इसलिए कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया गया लेकिन ऐसी घटनाओं को दबाने के लिए सीसीटीवी कैमरा पहले से बंद था। 

निगरानी के लिए तैनात अधिकारी गायब था

खाद्य एवं औषधि प्रशासन के ईदगाह हिल्स स्थित मुख्यालय में महिला कर्मचारियों की नाइट ड्यूटी लगाई गई थी। उन्हेल लैब में आए हुए सैंपल की जांच करनी थी। महिला कर्मचारी कोई गड़बड़ी ना करें इसकी निगरानी करने के लिए एक अधिकारी तैनात किया गया था। बुधवार दिनांक 26 जुलाई को देर रात महिला कर्मचारी लैब में थी। नजर रखने के लिए तैनात अधिकारी गायब था। एक अन्य कर्मचारी अपने कुछ दोस्तों के साथ ऑफिस में आया। उसने ऑफिस रूम को आहते में तब्दील कर दिया। शराब की बोतल खुली और पार्टी शुरू हो गई। यहां निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं परंतु अधिकारियों की कृपा पत्र कर्मचारियों ने सब सीसीटीवी कैमरे खराब कर दिए। अधिकारियों ने उनकी रिपेयरिंग नहीं करवाई।

महिला कर्मचारियों ने पुलिस बुलाई

जब स्थिति नियंत्रण के बाहर होने लगी तो महिला कर्मचारियों ने पुलिस बुला ली। शुरुआत में बात को दबाने की कोशिश की गई परंतु जब सफलता नहीं मिली तो 28 जुलाई को एक्शन लिया गया। फूड ऑफिसर डीके वर्मा ने बताया कि संयुक्त नियंत्रक खाद्य एवं औषधि ने लखन मदनेकर को सस्पेंड कर दिया है। निलंबन आदेश की कॉपी प्रेस को नहीं दिखाई गई है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!