BHOPAL NEWS- नादरा बस स्टैंड क्षेत्र में दिनदहाड़े चाकूबाजी, वरेण्यम मोटर्स का कर्मचारी घायल

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नादरा बस स्टैंड क्षेत्र में अपराधियों की गतिविधियां तेज हो गई है। 2 जुलाई को एक अपराधी ने एक राहगीर पर अचानक चाकू से हमला कर दिया। दूसरे व्यक्ति ने बीच-बचाव कोशिश की तो उस पर भी हमला कर दिया। घायलों में से एक वरेण्यम मोटर्स का कर्मचारी है। 

पुलिस की सक्रियता पर प्रश्नचिन्ह

इस प्रकार की गतिविधियां पुलिस की सक्रियता पर प्रश्नचिन्ह उपस्थित करती हैं। हनुमानगंज पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर नंबर 435 के अनुसार, दो लोग अपने रास्ते जा रहे थे। अचानक एक व्यक्ति उनके सामने आया और टकरा गया। स्वाभाविक तौर पर दोनों में से एक ने उसे संभल कर चलने के लिए कहा। जवाब में उसने चाकू जैसा कोई हथियार निकाला और उसके चेहरे पर मार दिया। साथी राहगीर ने उसे रोकने की कोशिश की तो अपराधी ने उसकी गर्दन पर चाकू चला दिया। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। 

घटना रतन ट्रेडर्स के ठीक सामने शाम 4:30 बजे हुई है। घायलों की पहचान चेतन खरे उम्र 32 साल (वरेण्यम मोटर्स का कर्मचारी) एवं उसका दोस्त शुभम बोयत के रूप में हुई है। अपराधी की पहचान नहीं हो पाई है परंतु वह सीसीटीवी कैमरे के रिकॉर्डिंग में आ गया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 294, 324 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!