BHOPAL NEWS- चौपड़ा बाइपास पर एक्सीडेंट, बीएससी स्टूडेंट की मौत

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सूखी सेवनिया चौपड़ा बाइपास पर दोपहर डेढ़ बजे सड़क किनारे खड़े 21 वर्षीय बीएससी स्टूडेंट को सीधी टक्कर मार दी। इस हादसे में लड़के की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। समाचार लिखे जाने तक पुलिस उस बस का पता नहीं लगा पाई है, जो टक्कर मारकर घटनास्थल से फरार हो गई थी। 

पढ़ाई के साथ पार्ट टाइम बिजनेस भी करता था

शुभम ओझा (उम्र 21 वर्ष) पुत्र बलवान ओझा प्रवेश नगर माली खेड़ी का रहने वाला था। वह निजी कॉलेज से बीएससी सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रहा था। उसके मामा धर्मेंद्र ने बताया कि शुभम मेडिकल इक्विपमेंट सप्लाई का काम भी करता था। सामान देने के सिलसिले में सूखी सेवनिया के निजी अस्पताल जाने का बोलकर निकला था। चौपड़ा बाइपास पर सड़क के किनारे बाइक को पार्क कर बातचीत कर रहा था। इसी बीच पीछे से आई एक यात्री बस ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

13 अगस्त को उसका 22वां बर्थ था

मोहन ने बताया कि शुभम परिवार का इकलौता बेटा था। 13 अगस्त को उसका 22वां बर्थ था। उसके पिता बलवान टाइल्स और मार्बल बिछाने का काम करते हैं। जबकि मां गृहणी है और बहन बी.कॉम फाइनल ईयर की पढ़ाई निजी कॉलेज से कर रही है। इकलौते बेटे की मौत के बाद मां और बहन का रो-रोकर बुरा हाल है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!