BHOPAL NEWS- कपड़ा कारोबारी निराश क्योंकि सिंधिया की फ्लाइट सूरत नहीं जाएगी

Bhopal Samachar
Ministry of Civil Aviation, केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दुनिया भर में लोगों की मनोकामनाएं पूरी कर रहे हैं। जिसे जो फ्लाइट चाहिए वह दे रहे हैं परंतु भोपाल के कपड़ा कारोबारियों को उन्होंने निराश कर दिया। भोपाल से सूरत के लिए फ्लाइट का इंतजार कर रहे कपड़ा कारोबारियों के लिए समाचार मिला है कि ऐसी किसी फ्लाइट की प्लानिंग नहीं है। 

भोपाल आसपास के 20 जिलों का थोक कपड़ा बाजार है

यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि, बैरागढ़ भोपाल में कपड़ों का बड़ा कारोबार होता है। हर रोज करोड़ों का टर्नओवर होता है। आसपास के 20 जिलों के लिए भोपाल सबसे बड़ा थोक कपड़ा बाजार है। यदि सूरत के साथ एयर कनेक्टिविटी हो जाती है तो भोपाल के कपड़ा कारोबारियों के लिए सहूलियत होती। वह आसानी से अप डाउन कर सकते थे। इससे ना केवल भोपाल का कपड़ा कारोबार बढ़ता है बल्कि लोगों को सस्ता कपड़ा भी मिल जाता, परंतु अब शायद ऐसा नहीं हो पाएगा। 

सिर्फ एक दिन चली भोपाल लखनऊ फ्लाइट

भोपाल से लखनऊ एवं कोलकात्ता उड़ान शुरू करने की भी जरूरत महसूस की जा रही है। इंडिगो ने समर शेड्यूल में कोलकात्ता को शामिल किया था पर उड़ान प्रारंभ नहीं हो सकी। लखनऊ उड़ान को तो एक दिन चलाकर बंद कर दिया गया था। एयरपोर्ट अथारिटी अक्टूबर माह से शुरू हो रहे विंटर शेड्यूल में उड़ानें शुरू कराने के प्रयास कर रही है पर अभी तक एक भी कंपनी ने नई उड़ान शुरू करने की स्वीकृति नहीं दी है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!