BHOPAL NEWS- केंद्रीय विद्यालय में संविदा शिक्षकों की नियुक्ति, वॉक इन इंटरव्यू

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 3 द्वारा शिक्षकों के रिक्त पदों पर भर्ती हेतु वैकेंसी ओपन की गई है। 18 से 65 आयु वर्ग के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

kvs bhopal teachers walk-in-interview

जारी सूचना में बताया गया है कि केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 3 भोपाल में अंशकालीन अनुबंध के आधार पर शिक्षकों के पैनल हेतु walk-in-interview आयोजित किए गए हैं। दिनांक 9 जुलाई 2023 को सुबह 8:00 बजे उम्मीदवारों को केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 3 दानिश नगर आशिमा मॉल के पास भोपाल में अनिवार्य रूप से उपस्थित होना है। अपने सभी ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स लेकर आएं और उनकी फोटोकॉपी सहित पासपोर्ट साइज फोटो भी लेकर आएंगे। रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया सुबह 8:00 बजे से 10:00 तक होगी। इसके बाद इंटरव्यू शुरू होंगे।

केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 3 की ओर से बताया गया है कि यह वॉक इन इंटरव्यू TGT- ट्रेंड ग्रैजुएट टीचर सोशल साइंस एवं बाल वाटिका शिक्षक / ECCD प्रशिक्षित शिक्षकों के लिए आयोजित किए गए हैं। walk-in-interview का आयोजन सिर्फ 1 दिन के लिए किया गया है। अधिक जानकारी के लिए कृपया केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 3 भोपाल की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करें। - Click here to rajgarh and Itarsi vecancy

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!