BHOPAL दक्षिण पश्चिम मेरी विधानसभा है, पिछली बार उनके लिए मैं पीछे हट गया था: संजीव सक्सेना

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Chunav politics news - मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस पार्टी की पॉलिटिक्स में आज एक नई हलचल शुरू हो गई। व्यापम के कलंक से मुक्त हुए कांग्रेस नेता श्री संजीव सक्सेना ने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। भोपाल समाचार डॉट कॉम से चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि यह मेरी विधानसभा है। पिछली बार मैं, उनके लिए पीछे हट गया था। 

वरिष्ठ नेताओं ने मुझसे कहा था कि यह उनका आखिरी चुनाव है

श्री संजीव सक्सेना ने कहा कि, दक्षिण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में एक-एक परिवार में मेरा संपर्क है। 2018 के विधानसभा चुनाव के लिए मेरी पूरी तैयारी थी परंतु वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि, उनकी उम्र हो गई है। यह उनके लिए आखिरी चुनाव होगा। उन्हें एक मौका देना चाहिए। इसलिए मैं ना केवल अपनी दावेदारी से पीछे हट गया बल्कि पूरी ताकत से चुनाव प्रचार किया और स्वयं को अपराजित मानने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री उमाशंकर गुप्ता को पराजित किया। 

80000 लोग बताएंगे कि उन्हें कैसा विधायक चाहिए

श्री संजीव सक्सेना ने कहा कि, मुझे पूरा विश्वास है कि वरिष्ठ नेताओं के द्वारा उचित निर्णय लिया जाएगा, क्योंकि इस बार हमें पूर्ण बहुमत नहीं बल्कि प्रचंड बहुमत चाहिए। श्री सक्सेना ने कहा कि, युवाओं ने आज मुझसे कहा है कि वह जल्द ही एक बड़ा कॉन्क्लेव करने वाले हैं। वोटर आईडी कार्ड के साथ विधानसभा क्षेत्र के 80000 नागरिक सभा में आकर यह बताएंगे कि उन्हें कैसा विधायक चाहिए। 
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!