BMWX1 भोपाल में एक्सीडेंट के बाद तीन गुलाटी खाई लेकिन एयर बैग नहीं खुले- AUTO NEWS

Bhopal Samachar
Bavarian Motor Works (BMW) दुनिया भर में प्रतिष्ठित कार निर्माता कंपनी है परंतु मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक उपभोक्ता ने BMWX1 के सिक्योरिटी सिस्टम पर सवाल उठाया है। उपभोक्ता का कहना है कि एक एक्सीडेंट में तीन गुलाटी खाने के बाद भी कार के एयरबैग नहीं खुले। यह कार के सुरक्षा सिस्टम में बड़ी चूक है। 

BHOPAL TODAY- प्लैटिनम प्लाजा चौराहे पर एक्सीडेंट

जानकारी के मुताबिक जानकी नगर गुफा मंदिर लालघाटी के रहने वाले संजय मेरोठा (43) पुत्र गोपाललाल मेरोठा सेल्स एन्ड मार्केटिंग का काम करते हैं। सोमवार को सुबह 6:30 बजे अपनी बेटी के साथ कार BMWX1 संख्या JH01 DW 1775 से न्यू मार्केट तरफ से माता मंदिर चौराहा तरफ स्विमिंग के लिए जा रहे थे। कार संजय चला रहे थे जबकि बेटी पास वाली सीट पर बैठी थी। प्लैटिनम प्लाजा चौराहे पर पहुंचे थे तभी अटल पथ रोड की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे मिनी ट्रक टाटा 407 लोडिंग वाहन MP11 G 3953 ने जोरदार टक्कर मार दी। 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार तीन बार पलटी खाकर सीधी हो गई। एक्सीडेंट में कार तीन बार पलटी खाई उसके बावजूद कार के एयरबैग नहीं खुले। इसकी शिकायत कार मालिक ने बीएमडब्ल्यू को की है। उनका कहना है कि इतनी जबरदस्त टक्कर के बाद भी गाड़ी के एयरबैग नहीं खुले। ऐसे में कोई बड़ी घटना हो सकती है। संजय ने शिकायत में गाड़ी फोटो व एफआईआर भी अटैच की है। इस पर एक्शन न होने की स्थित में संजय लीगल एक्शन भी ले सकते हैं। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!