Business Ideas in Hindi- दीपावली तक मालामाल होना है तो मात्र 50 हजार में DDS अभी से शुरू करें

Bhopal Samachar

Low investment high profit small business ideas

जरूरी नहीं है कि अपना स्टार्टअप किसी प्रॉब्लम को सॉल्व करता हो। लोग उस समय भी दिल खोलकर पैसा खर्च करते हैं जब अपनी सर्विस उन्हें रॉयल फील कराती हो। हर किसी की जिंदगी में कोई ना कोई दिन स्पेशल होता है और यदि अपन कोई ऐसा बिजनेस शुरू करें जो उसके दिन को यादगार बना दे, तो ऐसी सर्विस किसी को भी मालामाल बना सकती है। 

NEW STARTUP PLAN

भारत, तीज त्यौहार और उत्सव का देश है। बर्थडे से लेकर शादी समारोह तक, लोग दिल खोलकर पैसा खर्च करते हैं। ऐसे ही स्पेशल दिनों को यादगार बनाने के लिए DELIVERY BY DRONE SERVICE शुरू कीजिए। जरा सोचिए कैसा लगेगा जब:- 
✔ बच्चे, गर्लफ्रेंड या पत्नी के जन्मदिन के अवसर पर उनका बर्थडे केक हवा में उड़ता हुआ आएगा। 
✔ जब कोई किसी को शादी के लिए प्रपोज करेगा और उसके हां बोलते ही आसमान से उसके लिए एक गिफ्ट उत्तर आएगा।
✔ जब इंगेजमेंट वाले दिन दूल्हा और दुल्हन की अंगूठियों की डिलीवरी ड्रोन से होगी। 
✔ जब शादी में दूल्हा और दुल्हन की वरमालाएं आसमान से उतरती हुई दिखाई देंगी। 
✔ जब किसी कारपोरेट कंपनी के इवेंट में चीफ गेस्ट के ऊपर ड्रोन से फूलों की बरसात होगी। 
✔ जब किसी की जीत पर जश्न के दौरान ड्रोन से गुलाल गिराया जाएगा। 

और भी बहुत सारे काम है जो ड्रोन की मदद से किए जा सकते हैं। मात्र ₹50000 में इस प्रकार के कामों के लिए बढ़िया क्वालिटी का ड्रोन मिल जाएगा। सबको बताने के लिए विज्ञापन करने की जरूरत नहीं है। इंस्टाग्राम, यूट्यूब, व्हाट्सएप और फेसबुक के माध्यम से आप फ्री में लोगों को बता सकते हैं। यह एक ऐसा बिजनेस है, जब आप एक इवेंट में परफॉर्म कर रहे होते हैं तब आपके लिए आने वाले कई इवेंट की बुकिंग कंफर्म हो जाती है। दीपावली के बाद शादी का सीजन शुरू होगा। तब तक आप फेमस हो चुके होंगे और कोई बड़ी बात नहीं कि आपकी बिजनेस फर्म में कई सारे ड्रोन शामिल हो चुके होंगे। Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy of this article) 

इसी प्रकार के स्मॉल बिजनेस आइडियाज और अन्य जॉब एवं बिजनेस अपॉर्चुनिटी के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। आपका धन्यवाद।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!