Business Ideas in Hindi- जिस NFT से अमिताभ बच्चन ने करोड़ों कमाए, आप भी कमा सकते हैं

Bhopal Samachar
आपमें कोई क्रिएटिविटी है। आप कलाकार हैं अथवा आपके परिवार में कोई कलाकार है तो आप भी NFT से लाखों कमा सकते हैं। अमिताभ बच्चन ने तो करोड़ों कमाए हैं। इसके लिए ना तो आपको कोई दुकान खोलने की जरूरत है और ना ही अपना शहर छोड़कर कहीं और जाने की। 

NFT क्या होता है 

NFT का फुल फॉर्म है नॉन फंजिबल टोकन। यानी एक ऐसी तकनीक, जिसकी मदद से आप किसी दुर्लभ चित्र को, किसी पेंटिंग को अथवा किसी किताब को नॉन फंजिबल बना सकते हैं। यानी इंटरनेट पर कोई उसे कॉपी नहीं कर पाएगा और आप खुद भी उसकी दूसरी कॉपी नहीं बना सकते। NFT Market में हर रोज ऐसे लाखों लोग आते हैं जिन्हें अपने लिए कुछ यूनिक की जरूरत होती है। यदि आप कुछ ऐसा करते हैं, या फिर आपके पास कुछ ऐसा है जिसका डिजिटल एडिशन बनाया जा सकता है तो आप भी NFT से अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। 

NFT से अमिताभ बच्चन ने कैसे करोड़ों कमाए 

नॉन-फंजिबल टोकन से महानायक अमिताभ बच्चन ने भी करोड़ों रुपये कमाए (Big-B earning by NFT) हैं। उन्होंने एनएफटी कलेक्शन से 7.18 करोड़ रुपये कमाए, जिसमें मधुशाला की प्रति, साइन वाले पोस्टर और कुछ अन्य चीजें शामिल थीं। Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy of this article. इसी प्रकार के स्मॉल बिजनेस आइडियाज और अन्य जॉब एवं बिजनेस अपॉर्चुनिटी के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। आपका धन्यवाद।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!