भोपाल, जबलपुर, कटनी और छिंदवाड़ा के रेलवे ऑफिसों में CBI के छापे, कई अधिकारी हिरासत में - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित जबलपुर, कटनी और छिंदवाड़ा के रेलवे ऑफिसर में सीबीआई ने छापामार कार्रवाई की है। बताया गया है कि कई अधिकारियों और अन्य को हिरासत में लिया गया है। किसी बड़े घोटाले के खुलासे की संभावना है। 

MP NEWS- सीबीआई ने रिश्वत देने और लेने वाले, दोनों को पकड़ा

कहानी ₹50000 रिश्वतखोरी पकड़ने से शुरू हुई है। नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया कटनी में सड़क निर्माण करवा रहा है। इसका ठेका श्रीजी इंफ्रास्ट्रक्चर को दिया गया है। NAHI के इंजीनियरों ने डिजाइन बनाने में गलती कर दी थी। मौके पर सड़क के सामने रेलवे ब्रिज आ गया। अब इस मामले में रेलवे की अनुमति की जरूरत थी। इंजीनियर संजय कुमार निगम से ₹50000 के बदले मनमाफिक अनुमति की डील फाइनल हुई। जैसे ही श्रीजी इंफ्रास्ट्रक्चर के अधिकारी राम सजीवन पाल ने रेलवे इंजीनियर संजय कुमार निगम के बताए अनुसार रेलवे टेक्नीशियन राकेश चौकसे को ₹50000 दिए, सीबीआई की टीम ने दोनों को पकड़ लिया। 

मामले में छानबीन शुरू हुई तो कई बड़े खुलासे हो गए। प्राप्त जानकारी की पुष्टि के लिए सीबीआई ने डीआरएम ऑफिस भोपाल, जबलपुर, कटनी और छिंदवाड़ा में छापामार कार्रवाई की। बताया गया है कि NAHI के कई अधिकारियों को भी हिरासत में लिया गया है। बड़ी मात्रा में दस्तावेज जप्त किए गए हैं। सूत्रों का कहना है कि यह बड़ा घोटाला है और इसमें कई बड़े नाम भी है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!