CHAT GPT को पछाड़ने Google Bard के नए फीचर, 40 भाषाएं, फोटो के साथ ऑडियो भी

Bhopal Samachar
आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के मामले में गूगल भले ही OpenAI से पीछे रह गया हो परंतु अब ना केवल रेस में है बल्कि आगे निकल रहा है। ताजा खबर है कि Google Bard ने कई नई फीचर शामिल किए हैं। अब आप हिंदी सहित दुनिया भर की 40 भाषाओं में Google Bard का उपयोग कर सकते हैं। यहां तक की फोटो देख सकते हैं और यदि पढ़ना नहीं चाहते तो उसी नॉलेज को ऑडियो फॉर्मेट में सुन भी सकते हैं। 

GOOGLE BARD NEW FEATURES 

Bard, an AI experiment by Google से प्राप्त हुए ई-मेल में बताया गया है कि, अब आप 40 भाषाओं में इसका उपयोग कर सकते हैं। इसे यूरोपीय संघ और ब्राजील के सभी 27 देशों में उपयोग किया जा सकता है। आप 40 भाषाओं में से प्रश्न पूछ सकते हैं और आपकी भाषा में यह आपको उत्तर देगा। आप इसे अपने हिसाब से आदेशित कर सकते हैं। आप चाहेंगे तो यह संक्षिप्त उत्तर देगा, या फिर लंबे उत्तर दिया करेगा, यह अधिक पेशेवर और आपके लिए आरामदायक होगा। 

GOOGLE BARD DIRECT LINK

Google bard में किए गए कन्वर्सेशन को आप PIN कर सकते हैं ताकि आपको बार-बार ढूंढना ना पड़े। आप चाहे तो अपने कन्वर्सेशन को RENAME भी कर सकते हैं, ताकि देखते ही याद आ जाए। इसके अलावा आप कोई फोटो भी अपलोड कर सकते हैं। यहां क्लिक करके आप अभी Google bard को ट्राई कर सकते हैं। यह बिल्कुल फ्री है, और इसका कोई प्रीमियम वर्जन नहीं है।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!