CM Sir, अतिथि विद्वानों की महापंचायत में हमें बुलाना मत भूलना

Bhopal Samachar
आदरणीय मुख्यमंत्री महोदय, आपसे करबद्ध निवेदन है की आगामी कुछ दिनों में आपके द्वारा मध्यप्रदेश के अतिथि शिक्षक एवं अतिथि विद्वानों के लिए महापंचायत बुलाकर जो घोषणाएं करने वाले हैं, कृपया उसमे पॉलीटेक्निक / इंजिनियरिंग के अतिथि शिक्षको को भी सम्मिलित करने की कृपा करें, अन्यथा हम तकनीकी शिक्षा विभाग के अतिथि एक बार फिर सिस्टम की बलि चढ़ जायेंगे।

वर्षो से विभाग को सींचते 946 अतिथि को आज दिनांक 2023 तक भी वेतन मात्र ₹400 प्रति घंटा ही है। जहां एक तरफ उच्च शिक्षा विभाग के अतिथि विद्वानों को ₹30000 मासिक वेतन मिलता है वही हम तकनीकी शिक्षा विभाग वालों को मात्र ₹8000 मासिक वेतन दिया जा रहा है। निवेदन, कृपया न्याय करें। 

मध्यप्रदेश शासन के 2 विभागों के अतिथि विद्वानों में अंतर


अस्वीकरण: खुला-खत एक ओपन प्लेटफार्म है। यहां मध्य प्रदेश के सभी जागरूक नागरिक सरकारी नीतियों की समीक्षा करते हैं। सुझाव देते हैं एवं समस्याओं की जानकारी देते हैं। पत्र लेखक के विचार उसके निजी होते हैं। इससे पूर्व प्रकाशित हुए खुले खत पढ़ने के लिए कृपया Khula Khat पर क्लिक करें. यदि आपके पास भी है कुछ ऐसा जो मध्य प्रदेश के हित में हो, तो कृपया लिख भेजिए हमारा ई-पता है:- editorbhopalsamachar@gmail.com

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!