DAVV BEd RESULT - बीएड पाठ्यक्रम चौथे सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम यहां देखें

Bhopal Samachar
Devi Ahilya Vishwavidyalay Indore 
बैचलर ऑफ एजुकेशन चतुर्थ सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया है। कैंडीडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा यहां उपलब्ध डायरेक्ट लिंक का उपयोग भी कर सकते हैं। 

DAVV BEd RESULT DIRECT LINK

CLICK HERE TO BEd EXAMINATION SEM. 4 MARK LIST 
CLICK HERE TO BEd EXAMINATION SEM. 4 PASS LIST
MARK LIST के लिए रोल नंबर की आवश्यकता होगी। इसका प्रिंट आउट स्वयं निकाल सकते हैं। एमपी ऑनलाइन सेवा केंद्र के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं। PDF FILE SAVE कर सकते हैं। 

NTA UGC NET RESULT जारी

एनटीए यूजीसी नेट के नतीजे आज जारी हो गए। यूजीसी नेट के सभी विषयों के करीब 6 लाख स अधिक उम्मीदवार को इन नतीजों का इंतजार था। यूजीसी रिजल्ट से पहले फाइनल आंसर की भी जारी की जाएगी। आपको बता दें 6 जुलाई को यूजीसी नेट 2023 आंसर की जारी की थी, जिसमें 8 जुलाई तक अइस पर आपत्तियां दर्ज कराने के लिए कहा गया था। अब आपत्ति दर्ज होने के बाद एक्सपर्त इन आपत्तियों की समीक्षा करेंगे और फाइनल आंसर की जारी की जाएगी। एनटीए यूजीसी नेट परिणाम 2023 फाइनल आंसर की पर आधारित होगा। नतीजे आधिकारिक वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in पर चेक किए गए। आपको बता दें कि जून 2023 की यूजीसी नेट परीक्षा के लिए 181 शहरों में 18 पालियों में आयोजन किया गया था। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!