DPI BHOPAL द्वारा डाटा एंट्री ऑपरेटर्स का मानदेय जारी - NEWS TODAY

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश शासन, स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत लोक शिक्षण संचालनालय, भोपाल द्वारा समस्त 52 जिलों में उन्नयन शालाओं एवं मॉडल स्कूलों में MPCON कंपनी द्वारा पदस्थ किए गए डाटा एंट्री ऑपरेटर्स के मानदेय हेतु जिला शिक्षा अधिकारियों को राशि आवंटित कर दी गई है। 

7 दिन के भीतर सभी डाटा एंट्री ऑपरेटरों को मानदेय का भुगतान करें

यह राशि जून-जुलाई एवं अगस्त महीने के लिए जारी की गई है। कुल 16.36 करोड़ से अधिक की राशि जारी करते हुए निर्देशित किया गया है कि ऐसे डाटा एंट्री ऑपरेटर जिनको वर्तमान तक भुगतान नहीं हुआ है, प्राथमिकता के आधार पर भुगतान किया जाए। यदि पूर्व में किन्हीं माह में मानदेय का भुगतान शेष है तो उस राशि का भुगतान इसी आवंटन में से किया जा सकता है। यदि इससे अधिक राशि की आवश्यकता है तो तत्काल डिमांड नोट प्रेषित किया जाए। राशि जारी करने के 7 दिन के भीतर भुगतान किए जाने का निर्देश दिए गए हैं। 

उल्लेखनीय है कि लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा उपरोक्त सभी प्रकार के स्कूलों में कुल 2982 पद स्वीकृत किए गए हैं। इसमें से 2835 पदों पर MPCON द्वारा आउटसोर्स डाटा एंट्री ऑपरेटर की नियुक्ति की गई है। डिस्ट्रिक्ट वाइज आवंटन की जानकारी प्राप्त करने के लिए कृपया एमपी एजुकेशन पोर्टल पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक करें। PDF FILE भी DOWNLOAD कर सकते हैं। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!