GWALIOR NEWS- गेस्ट हाउस वाले कल्लू के मोबाइल में 500 लड़कियों के फोटो और नंबर मिले

Bhopal Samachar
पिंटो पार्क ग्वालियर स्थित लक्ष्मी नारायण गेस्ट हाउस पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है। यहां से एक लड़की और 4 लड़कों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से एक कल्लू पंडित के मोबाइल से पुलिस को 500 लड़कियों के फोटो और नंबर मिले हैं। पुलिस कल्लू के मोबाइल की फॉरेंसिक जांच करवा रही है। 

कल्लू ने कांस्टेबल को लक्ष्मी नारायण गेस्ट हाउस में बुलाया

पुलिस ने बताया कि, उनके पास पुख्ता इंफॉर्मेशन थी फिर भी उन्होंने कंफर्म करने के लिए अपने सिपाही को कल्लू से मिलने के लिए भेजा। कल्लू ने कांस्टेबल को लक्ष्मी नारायण गेस्ट हाउस में बुलाया। जैसे ही लड़की सामने आई, सिपाही ने मौके पर मौजूद पुलिस टीम को इशारा कर दिया और गेस्ट हाउस पर छापामार कार्रवाई हुई। इस पुलिस कार्रवाई में लड़की और कल्लू के अलावा 3 लड़के और पकड़े गए हैं। 

पुलिस ने बताया कि कल्लू के मोबाइल में दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल सहित भारत के लगभग सभी प्रदेशों की लड़कियों के फोटो और नंबर हैं। यह संख्या 500 से ज्यादा है इसलिए जांच का विषय बन गई है। इस पूरे नेटवर्क का पता लगाना ग्वालियर पुलिस के लिए भी चुनौतीपूर्ण है क्योंकि अकेला कल्लू इतना बड़ा नेटवर्क नहीं बना सकता। देखते हैं, ग्वालियर पुलिस क्या करती है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!