GWALIOR NEWS- प्राइवेट स्कूल में शिक्षकों के पनिशमेंट से कक्षा आठ के छात्र की मौत

Bhopal Samachar
प्राइवेट स्कूल में कक्षा आठ में पढ़ने वाले विद्यार्थी की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। जब वह स्कूल से लौटा उसकी तबीयत खराब थी। उल्टियां हो रही थी। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है कि स्कूल में टीचर्स ने होमवर्क नहीं करने के कारण उसे डंडे से पीटा और उमस भरी गर्मी के बीच आधे घंटे तक मुर्गा बनाकर रखा। इसके कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई।

बड़ी मुश्किल से स्कूल से घर तक आया था

बच्चे के पिता ने बताया कि मेरे दो बच्चे फोर्ट व्यू स्कूल में पढ़ते हैं। मेरे बड़े बेटे का नाम योगेश चौहान है और छोटे का नाम कृष्णा चौहान था। उन्होंने बताया कि बेटे का हॉमवर्क कंप्लीट नहीं था, इसलिए शिक्षक सोनू श्रीवास्तव और अकबर खान ने उसको डंडे से मारा। साथ ही उमस भरी गर्मी में 30 मिनट तक मुर्गा बनाकर रखा, जिससे उसकी तबियत खराब हो गई। जब वह घर आया तो उसका शरीर काम नहीं कर रहा था, उल्टियां हो रही थी। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया।

पहले भी बेरहमी से पीटा था

छात्र के पिता ने बताया कि, बच्चे को पहले भी टीचरों ने पीटा था। उसे चार दिन तक बुखार रहा था। वह स्कूल जाने से डरता था। उस समय मैं खुद जाकर स्कूल में आवेदन देकर आया था कि मेरे बच्चे को मारना नहीं। पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। बॉडी का पोस्टमार्टम कराया गया है, ताकि पता चल सके कि मृत्यु का कारण क्या है। समाचार लेकर जाने तक आरोपी शिक्षकों को गिरफ्तार नहीं किया गया था। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!