पति को छोड़ बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन मोनिका को हाईकोर्ट ने फटकार कर भगाया - GWALIOR NEWS

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की ग्वालियर खंडपीठ ने उस विवाहित महिला की याचिका को खारिज कर दिया जिसमें उसने पुलिस सिक्योरिटी की मांग की थी। दरअसल महिला का पति से तलाक नहीं हुआ है परंतु वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही है। 

मोनिका यादव की लव स्टोरी सुर्ख़ियों में

महिला का नाम मोनिका है। वर्तमान में वह श्योपुर जिले में अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही है। उसके पति का नाम विजेंद्र है जो शिवपुरी जिले में रहते हैं। महिला ने हाईकोर्ट में याचिका लगाते हुए पुलिस सुरक्षा की मांग की थी। महिला ने बताया कि उसने अपने पति के खिलाफ कुटुंब न्यायालय में तलाक के लिए आवेदन दे दिया है और अब अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही है। 

मोनिका ने आरोप लगाया कि उसका पति उसे प्रताड़ित कर रहा है। मोनिका यादव के अधिवक्ता ने सुप्रीम कोर्ट का एक फैसला प्रस्तुत किया जिसमें लिव इन रिलेशन में रहने वाले लोगों को पुलिस सिक्योरिटी उपलब्ध कराने के लिए आदेश दिया गया था। मध्यप्रदेश शासन की ओर से उपस्थित अधिवक्ता ने न्यायालय को बताया कि सुप्रीम कोर्ट का मामला और यह मामला अलग है। मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की ग्वालियर खंडपीठ ने मोनिका यादव की याचिका को खारिज करते हुए कहा कि हम आंख बंद करके आपके कृत्य पर मोहर नहीं लगा सकते। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!