HINDI NEWS- यह कौन सी कार है जिसकी चोरी छुपे बुकिंग हो गई

Bhopal Samachar
एक कार अचानक चर्चा में आ गई है। इसलिए नहीं कि उसके फीचर्स बहुत अच्छे हैं या फिर वह भारत की सबसे सस्ती कार है लेकिन इसलिए चर्चा में है क्योंकि केवल टीज़र देखकर कुछ लोग इस कार के इतने दीवाने हुए कि उन्होंने चोरी छुपे बुकिंग कर डाली,  बोले तो ब्लैक में बुकिंग कर डाली, मतलब अनऑफिशियल बुकिंग शुरू हो गई। 

टीज़र में ऐसा क्या है जो लोग दीवाने हो गए

ऑटोमोबाइल वाले पंडित जी बता रहे हैं कि, भारतीय बाजार में इस कार का डेब्यू 4 जुलाई को होगा। 20 सेकंड के वीडियो में सबसे अधिक बिकने वाली मध्यम आकार की एसयूवी के एक्सटीरियर और इंटीरियर अपडेट को एक्सपोर्ट किया गया है। आधिकारिक बुकिंग उसी तारीख को शुरू होने की उम्मीद है, जबकि डिलीवरी भी जुलाई के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है। टीज़र में पुन: डिज़ाइन किए गए फ्रंट प्रावरणी की उपस्थिति को दिखाया गया है जिसमें प्रमुख एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स, नया ग्रिल सेक्शन और एक ताज़ा वाइब देने वाले शार्प एलईडी हेडलैंप शामिल हैं। फ्रंट बम्पर को भी नए गार्निश के साथ सूक्ष्म तरीके से अपडेट प्राप्त हुआ है, जबकि पीछे के हिस्से को एलईडी लाइट बार से जुड़े नए डिजाइन वाले एलईडी टेल लैंप के साथ पूरी तरह से संशोधित किया गया है और टेलगेट को भी बदल दिया गया है। नई बाहरी रंग योजनाएं पेश करने की उम्मीद है, जबकि ऑल-ब्लैक इंटीरियर को भी कई अपडेट प्राप्त हुए हैं।

2023 किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट

इस 5-सीटर कार में एक घुमावदार डिस्प्ले मिलता है जो अपडेटेड 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल को एकीकृत करता है। 
एचवीएसी नियंत्रण और वेंट को भी फिर से डिजाइन किया गया है, जबकि एक नया रोटरी सेलेक्टर पारंपरिक लीवर की जगह लेगा और अपहोल्स्ट्री भी नई है। 
डैशबोर्ड और सेंटर कंसोल में भी हल्के बदलाव देखे गए हैं।
वीडियो में 360-डिग्री कैमरा सिस्टम भी दिखाया गया है, जैसा कि इलेक्ट्रिक रूप से समायोज्य और फोल्डेबल रियरव्यू मिरर पर लगे कैमरा मॉड्यूल से देखा जा सकता है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!