Idea Forge Technology- अभी खरीदे या रुक जाएं, शेयर मार्केट में लिस्टिंग से पहले ही भाव बढ़ गए

Bhopal Samachar
हवा में उड़ने वाले विमानों और ड्रोन के लिए UAV TECHNOLOGY उपलब्ध कराने वाली मुंबई की कंपनी आइडिया फोर्ज टेक्नोलॉजी इन दिनों सुर्खियों में है। यह कंपनी शेयर मार्केट में लिस्ट हो रही है। पिछले दिनों इस का आईपीओ आया था। बाजार के पंडितों का कहना है कि लिस्ट होने से पहले ही इस कंपनी के शेयरों के भाव बढ़ गए हैं, लेकिन सवाल यह है कि इस सिचुएशन के बाद इस कंपनी के शेयर खरीदना चाहिए या थोड़ा रुक कर इंतजार करना चाहिए। 

लोगों का इस कंपनी में काफी इंटरेस्ट है

बताया गया है कि ideaForge Technology के आईपीओ में इसके शेयर का अपर प्राइस बैंड ₹685 है। ग्रे मार्केट में इस कंपनी के शेयरों को काफी इज्जत दी गई है। लेकिन बाजार के जानकार कहते हैं कि ग्रे मार्केट के रिकॉर्ड से किसी भी प्रकार का पूर्वानुमान नहीं लगाया जा सकता। अनलिस्टेड मार्केट में कुछ भी पॉसिबल है। कंपनी के आईपीओ के रिकॉर्ड बताते हैं कि, लोगों का इस कंपनी में काफी इंटरेस्ट है। रिटेल कोटा 85X सब्सक्राइब हुआ है। टोटल आईपीओ 106X सब्सक्राइब हुआ। यह 26 जून को ओपन हुआ था और 30 जून को क्लोज हुआ। 

सवाल तो बनता है कि, मुंबई की इस कंपनी का आईपीओ रातों-रात इंडस्ट्री का शाहरुख खान कैसे बन गया। क्या सचमुच इतने सारे लोगों का UAV TECHNOLOGY में इंटरेस्ट है। क्या लोग जानते हैं कि UAV TECHNOLOGY का भविष्य क्या है या फिर अंकित मेहता, विपुल जोशी, आशीष भट और राहुल सिंह अपनी इंडस्ट्री के ऐसे बाजीगर हैं जिन पर उनकी उम्मीद से ज्यादा लोग भरोसा करते हैं। 

सभी सवालों के जवाब आने वाले 7 दिनों में मिल जाएंगे। देखना रोचक होगा कि लिस्टिंग के बाद ideaForge Technology की स्थिति क्या होती है। यह कंपनी बाहुबली की तरह पॉपुलर हो जाएगी या फिर लिस्टिंग के बाद आदि पुरुष जैसा हाल होगा। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!