IGNOU, MCU, BU BHOPAL और RDVV JABALPUR- एडमिशन ऑफ परीक्षा संबंधी अपडेट

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश में आज इग्नू द पीपल्स यूनिवर्सिटी, माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी एवं रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी जबलपुर में विद्यार्थियों के लिए एडमिशन और परीक्षा से संबंधित अपडेट आए हैं।

IGNOU द पीपल्स यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए लास्ट चांस 

The Indira Gandhi National Open University (IGNOU) में एडमिशन के लिए लास्ट चांस बचा है। ऑफिशल वेबसाइट पर एडमिशन हेतु एप्लीकेशन सबमिट करने की लास्ट डेट 31 जुलाई 2023 घोषित की गई है। इसके बाद July 2023 Admission Cycle में मौका नहीं मिलेगा। अधिक जानकारी के लिए इग्नू की ऑफिशल वेबसाइट ignouadmission.samarth.edu.in पर विजिट करें।

MCU BHOPAL- आवेदन की लास्ट डेट बढ़ाई

Makhanlal Chaturvedi Rashtriya Patrakarita Evam Sanchar Vishwavidyalaya द्वारा एडमिशन के लिए एप्लीकेशन फॉर्म भरने की लास्ट डेट बढ़ा दी है। कैंडीडेट्स एमपी ऑनलाइन के माध्यम से Apply For Admission Session - 2023-24 कर सकते हैं।

BU BHOPAL बीपीएड सेकंड सेमेस्टर के लिए संशोधित अधिसूचना 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संचालित बरकतउल्ला विश्वविद्यालय द्वारा बीपीएड सेकंड सेमेस्टर की परीक्षा की तारीख बदल दी गई है। ऑर्गेनाइजेशन एंड एडमिनिस्ट्रेशन-3 का पेपर 25 जुलाई की जगह 26 जुलाई को होगा और Contemporary Issues in Phy.Edu.Fitness & Wellness Sports Nutrition & Weight Management -IV का पेपर 27 जुलाई की जगह 28 जुलाई को होगा। शेष सभी पेपर टाइम टेबल के अनुसार होंगे। 

RDVV JABALPUR- MA फोर्थ सेमेस्टर परीक्षा की तारीख बदली 

रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय जबलपुर ने मास्टर ऑफ आर्ट्स चौथे सेमेस्टर इतिहास के पेपर की तारीख बदल दी है। संक्षिप्त सूचना में केवल इतना बताया है कि हिस्ट्री ऑफ मध्य प्रदेश का पेपर 4 अगस्त 2023 को होगा। ✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!