Jio, Airtel और BSNL के उपभोक्ताओं को Vi की तरफ से 2400 रुपए का वेलकम ऑफर

Bhopal Samachar
Jio के हमले से घायल vodafone-idea ने जवाबी हमला किया है। उसने Jio, Airtel और BSNL सहित सभी कंपनियों के उपभोक्ताओं को ₹2400 का वेलकम ऑफर दिया है। यानी यदि वह Vi की सेवाएं लेते हैं तो उन्हें ₹2400 का प्रीपेड रिचार्ज डिस्काउंट दिया जाएगा, जो 2 साल तक चलेगा। 

Vi के ₹299 वाले प्रीपेड रिचार्ज पर ₹100 की छूट

Vi के वेलकम ऑफर का लाभ केवल उन्हीं उपभोक्ताओं को मिलेगा जो किसी दूसरी टेलीकम्युनिकेशन कंपनी की सिम का उपयोग करते हैं। यदि वह अपने स्मार्टफोन में Vi की सिम डालते हैं तो उन्हें प्रत्येक महीने के रिचार्ज पर ₹100 का डिस्काउंट मिलेगा। यह डिस्काउंट लगातार 24 महीने तक मिलता रहेगा। यानी उपभोक्ता को 2 साल में ₹2400 का फायदा होगा। ₹299 वाला Vi प्रीपेड रिचार्ज ऐसे ग्राहकों को मात्र ₹199 में पड़ेगा। 

Vi वेलकम ऑफर का फायदा कैसे उठाएं

Vodafone-idea के इस वेलकम ऑफर का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले आपको अपने स्मार्टफोन में Vi का नया सिम कार्ड एक्टिवेट करना है। यहां ध्यान रखें कि आपके स्मार्टफोन में इससे पहले Vi का कोई भी सिम कार्ड एक्टिवेट नहीं होना चाहिए। न्यू सिम कार्ड एक्टिवेट करने के बाद Vi App Download करना है। Vi मोबाइल ऐप में my coupons का एक विकल्प दिखाई देगा। इसी के अंदर आपको प्रत्येक महीने में ₹100 का डिस्काउंट कूपन मिलेगा। इस डिस्काउंट का लाभ उठाने के लिए आप को प्रतिमाह कम से कम ₹299 वाले रिचार्ज प्लान का उपयोग करना होगा। 

मलाई खाना चाहता है Vi

इस ऑफर को देखने के बाद एक बात समझ में आती है कि वोडाफोन आइडिया कंपनी टेलीकम्युनिकेशन इंडस्ट्री की मलाई खाना चाहती है। जो लोग छोटे रिचार्ज कूपन पर अपनी जिंदगी बिताते हैं ऐसे उपभोक्ताओं को Vi सेवाएं देने में इंटरेस्टेड नहीं है। वह केवल ऐसे उपभोक्ताओं को सेवाएं देना चाहता है जो अपर मिडिल क्लास अथवा उससे ऊपर की श्रेणी में आते हैं। जो कम से कम ₹300 महीने का रिचार्ज प्लान खरीदते हैं। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!