KARUR VYSYA BANK- 1 साल में 168% का रिटर्न यानी 1 लाख के 2.68 लाख हो गए

Bhopal Samachar
सन 1916 में स्थापित करूर वैश्य बैंक ने पिछले 1 साल में जबरदस्त रिटर्न दिया है। इस बैंक में फिक्स डिपॉजिट करने वाले लोगों को भले ही सामान्य ब्याज दर मिली हो परंतु करूर वैश्य बैंक में निवेश करने वालों को जबरदस्त मुनाफा हुआ है। पिछले 1 साल में इस बैंक ने 168% का रिटर्न दिया है। यानी जिन लोगों ने 1 साल पहले इस बैंक में ₹100000 का निवेश किया था, उनके शेयरों का बाजार मूल्य आज की स्थिति में ₹268000 हो गया है। 

शेयर बाजार की हेडलाइंस में करूर वैश्य बैंक

शेयर बाजार की ब्रोकरेज फर्म एमके ग्लोबल और एंटीक स्टॉक ब्रोकिंग ने अपने सब्सक्राइबर को सलाह दी है कि उन्हें करूर वैश्य बैंक के शेयर खरीदने चाहिए क्योंकि इसके शेयरों का दाम अभी और बढ़ेगा और लगभग ₹178 तक जाएगा। उनका अनुमान है कि अभी 41% का मुनाफा और मिलेगा परंतु बाजार में मुनाफावसूली देखी गई। एक तरफ जहां करूर वैश्य बैंक के शेयर खरीदने वालों की संख्या बढ़ी तो दूसरी तरफ जिन लोगों के पास करूर वैश्य बैंक के शेयर थे उनमें से कई ने इन्हें बेच कर पैसा बना लिया है। 

करूर वैश्य बैंक- Q1FY24 का रिजल्ट, 57% का जंप

करूर वैश्य बैंक ने Q1FY24 का रिजल्ट घोषित कर दिया है। इसमें 57% का जंप देखा गया है। इसके कारण करूर वैश्य बैंक आकर्षण का केंद्र बन गया। शेयर बाजार के पंडितों का कहना है कि इस बैंक के शेयर ₹155 तक के भाव में खरीद लेना चाहिए। ताजा आंकड़ों में करूर वैश्य बैंक का मुनाफा 359 करोड़ पर हो गया है। पिछले साल इसी अवधि में करूर व्यस्य बैंक का नेट प्रॉफिट 235 करोड रुपए था। अब देखना यह है कि अगले 3 महीनों में करूर वैश्य बैंक क्या प्रदर्शन करता है और क्या बाजार के निवेशक ब्रोकरेज फर्म की सलाह पर विश्वास करेंगे। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!