सरकारी नौकरी-संविदा शिक्षक की भर्ती, KV राजगढ़, इटारसी एवं भोपाल में- MP NEWS

Bhopal Samachar

Bhopal Samachar jobs alert

केन्द्रीय विद्यालय राजगढ़, मध्य प्रदेश में सत्र 2023-24 के लिए अध्यापन हेतु पूर्णतः अंशकालीन अनुबंध के आधार पर पीजीटी अंग्रेजी, पीजीटी भूगोल, टीजीटी अंग्रेजी, टीजीटी सामाजिक विज्ञान तथा खेल प्रशिक्षक पदों के लिए योग्य, समर्पित तथा निष्ठावान उम्मीदवारों के चयन हेतु विद्यालय परिसर में दिनांक 17/07/2023 को साक्षात्कार (WALK IN INTERVIEW) के पश्चात पैनल तैयार किया जाना है। 

KVS RAJGARH WALK IN INTERVIEW

योग्यता एवं अन्य विस्तृत जानकारी हेतु विद्यालय की वेबसाईट https://rajgarh.kvs.ac.in का अवलोकन करें। सभी पदों के लिए पंजीयन साक्षात्कार की तिथि को प्रातः 09:30 से 11:30 बजे तक ही होगा साक्षात्कार की तिथि में किसी भी प्रकार का बदलाव होने की जानकारी विद्यालय के सूचना पटल पर एवं विद्यालय की वेबसाईट पर साझा की जाएगी। 

KVS bhopal teachers walk-in-interview

केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 3 भोपाल में अंशकालीन अनुबंध के आधार पर शिक्षकों के पैनल हेतु walk-in-interview आयोजित किए गए हैं। दिनांक 9 जुलाई 2023 को सुबह 8:00 बजे उम्मीदवारों को केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 3 दानिश नगर आशिमा मॉल के पास भोपाल में अनिवार्य रूप से उपस्थित होना है। अपने सभी ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स लेकर आएं और उनकी फोटोकॉपी सहित पासपोर्ट साइज फोटो भी लेकर आएंगे। रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया सुबह 8:00 बजे से 10:00 तक होगी। इसके बाद इंटरव्यू शुरू होंगे।

केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 3 की ओर से बताया गया है कि यह वॉक इन इंटरव्यू TGT- ट्रेंड ग्रैजुएट टीचर सोशल साइंस एवं बाल वाटिका शिक्षक / ECCD प्रशिक्षित शिक्षकों के लिए आयोजित किए गए हैं। walk-in-interview का आयोजन सिर्फ 1 दिन के लिए किया गया है। अधिक जानकारी के लिए कृपया केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 3 भोपाल की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करें। 

KENDRIYA VIDYALAYA No.2, ITARSI

बाल वाटिका के सञ्चालन हेतु शिक्षकों का चयन केन्द्रीय विद्यालय संगठन नियमानुसार दिनांक 18.07.2023 को साक्षात्कार के माध्यम से किया जायेगा। योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थी विद्यालय की वेबसाइट से बायो डाटा फार्म डाउनलोड कर पूर्ण रूप से भरकर फोटो एवं आवश्यक स्व सत्यापित प्रमाणपत्रों की छायाप्रति साक्षात्कार के दिन साथ लाएं। विस्तृत जानकारी हेतु विद्यालय की वैबसाइट noiterasikv.ac.in के अंतर्गत announcement एवं विद्यालय के सूचना पटल का अवलोकन अवश्यक करें। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!