MANIT PHd Admissions का रिवाइज्ड ब्रोशर डायरेक्ट लिंक, BU में MEd परीक्षा संशोधन- BHOPAL NEWS

Bhopal Samachar
मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान ने पीएचडी में एडमिशन के लिए ब्रोशर जारी किया था जिसे अब बदल दिया गया है। नया ब्रोशर ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है जिसकी डायरेक्ट लिंक इसी न्यूज़ में दी गई है। इसके अलावा बरकतउल्ला विश्वविद्यालय ने MEd के परीक्षा कार्यक्रम में संशोधन किया है। 

BU BHOPAL- MEd 2nd Semester परीक्षा संशोधन

बरकतउल्ला विश्वविद्यालय भोपाल की MEd द्वितीय सेमेस्टर के परीक्षा आयोजन के समय में आंशिक संशोधन कर दिया गया है। पत्र क्रमांक 529 के द्वारा सर्व संबंधितों को सूचित किया है कि विश्वविद्यालय द्वारा जारी अधिसूचना क्रमांक 500/ परीक्षा /2023 दिनांक 7 जुलाई 2023 के अनुक्रम में द्वितीय सेमेस्टर के परीक्षा आयोजन का समय बदला दिया गया है। पहले परीक्षा आयोजन का समय दोपहर 2:30 से 5:30 तक का था परंतु अब यह समय परिवर्तित कर दिया गया है और अब परीक्षा का आयोजन दोपहर 3:00 से 6:00 बजे तक किया जाएगा। 

MANIT BHOPAL- PhD Admissions 2023-2024 का REVISED BROCHURE 

MAULANA AZAD NATIONAL INSTITUTE OF TECHNOLOGY, BHOPAL द्वारा PhD Admissions के लिए अपना ब्रोशर बदल दिया है। पिछले ब्रोशर में क्या गलती थी यह तो नहीं बताया परंतु रिवाइज इनफॉरमेशन ब्रोशर, ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया गया है। यहां क्लिक करके पीएचडी का नया इनफार्मेशन ब्रोशर पढ़ सकते हैं एवं DOWNLOAD कर सकते हैं। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!