MP पटवारी परीक्षा- त्यागी सरनेम वाले 10 से ज्यादा उम्मीदवार एक साथ दिव्यांग हुए और एक साथ पास हो गए

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की सबसे बड़ी भर्ती परीक्षाओं में से एक, पटवारी परीक्षा में कई तरह के मामले सामने आ रहे हैं। एक नया मामला सामने आया है जिसमें त्यागी सरनेम वाले 10 से ज्यादा उम्मीदवार, सभी दिव्यांग हैं और सभी पटवारी परीक्षा में पास हो गए हैं। इनमें से ज्यादातर उम्मीदवार कान से बहरे हैं। यहां याद दिलाना जरूरी है कि शिक्षक भर्ती परीक्षा में ऐसा ही मामला सामने आया था। दर्जनों उम्मीदवारों के खिलाफ मामले दर्ज हो चुके हैं और जांच अभी जारी है। 

मंच लगाओ, मैं हर सवाल का जवाब दूंगा: प्रवक्ता मध्य प्रदेश सरकार

मध्य प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने चयनित पटवारियों से मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने पटवारी चयन परीक्षा में गड़बड़ी के आरोप लगा रही कांग्रेस को भी घेरा। मिश्रा ने कहा- पटवारी परीक्षा मामले पर कोई भी तथ्य है तो मंच लगाओ, हर एक सवाल का जवाब दूंगा। मैंने उनकी पीड़ा सुनी है, किसी भी नौजवान के मन में निराशा नहीं आने दूंगा। कुछ लोग अपने राजनीतिक और व्यवसायिक हितों के लिए अभ्यर्थियों के मन में हीनभावना भरना चाहते हैं, यह निंदनीय है। पटवारी राजनीति का शिकार न हों, इसलिए मैं हर एक सवाल का जवाब दूंगा। एक भी ऐसा सवाल नहीं होगा, जिसका जवाब न दूं।

कोचिंग वाले असफल उम्मीदवारों को भड़का रहे हैं: नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कांग्रेस नेता घृणित राजनीति कर रहे हैं और मोहरा नौजवानों को बना रहे हैं। भ्रम फैला रहे हैं। इसके लिए आपको ही (चयनित 8006 कैंडिडेंट्स) आगे आना पड़ेगा। देखिए, उन्होंने (कांग्रेस ने) 15 महीने में एक भी नौकरी नहीं दी। हम एक लाख नौकरियां देने का सिलसिला चला रहे हैं। ये हमारे प्रयासों में रोड़ा डाल रहे हैं। जो लोग सिलेक्ट नहीं हुए, कोचिंग वालों ने उन्हें प्लान करके सड़क पर उतार दिया। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!