MP BUSINESS OPPORTUNITY- इंडियन ऑयल को इंदौर, रतलाम, मंदसौर और झाबुआ में LPG रिटेलर चाहिए

Bhopal Samachar
भारत सरकार की पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल ने मध्य प्रदेश के इंदौर, रतलाम, मंदसौर एवं झाबुआ क्षेत्र में कमर्शियल और इंडस्ट्रियल ग्राहकों के लिए एलपीजी की मार्केटिंग के लिए विशेष इंडियन एलपीजी रिटेलर को नियुक्त करने हेतु आवेदन आमंत्रित किए हैं। 

Indian Oil Corporation Ltd की ऑफिशल वेबसाइट iocl.com पर विस्तृत जानकारी उपलब्ध है। इसके अलावा मंडल एलपीजी बिक्री प्रमुख इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड भोपाल इंडियन मंडल कार्यालय पांचवी ब्लॉक 3 पर्यावास भवन मदर टैरेसा रोड अरेरा हिल्स भोपाल में संपर्क कर सकते हैं। आवेदन के साथ मात्र ₹5000 का डिमांड ड्राफ्ट लगेगा। आवेदन पत्र जमा करने की लास्ट डेट 3 अगस्त 2023 है। 

HMA एग्रो का शेयर 7% प्रीमियम के साथ लिस्ट

HMA एग्रो (HMA Agro) के शेयर ने लिस्टिंग वाले दिन ही निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) और बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर आज इस शेयर की लिस्टिंग 7% के प्रीमियम भाव पर हई है। मंगलवार को NSE पर ये शेयर 625 रुपए प्रति शेयर और BSE पर 615 रुपए प्रति शेयर के भाव पर लिस्ट हुआ। NSE पर ये शेयर 7% प्रीमियम भाव पर लिस्ट हुआ है। जबकि, इसका इश्यू प्राइस 585 रुपए प्रति शेयर पर था। लिस्टिंग के बाद भी शेयर में तेजी देखने को मिली रही है।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!