MP NEWS- ट्रांसपोर्ट बिरादरी ने परिवहन मंत्री को अल्टीमेटम दिया, 16 अगस्त से चक्का जाम

Bhopal Samachar
ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि, मध्य प्रदेश में अवैध सीमा चौकियों को खत्म करने में हो रही देरी के कारण देश और प्रदेश के परिवहन समुदाय में पनपते असंतोष और आक्रोश के चलते संगठन के नेताओं ने परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से मुलाकात की और ट्रांसपोर्टर्स की समस्याओं के समाधान के लिए सरकार को 1 महीने का अल्टीमेटम दिया। यदि 15 अगस्त तक मध्य प्रदेश में ट्रांसपोर्टर्स की समस्याओं का समाधान नहीं होता तो 16 अगस्त से चक्का जाम कर दिया जाएगा। 

अवैध सीमा चौकियों पर वसूली होती है

इस मीटिंग में परिवहन मंत्री के अलावा ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट के कमिश्नर श्री एसके झा भी उपस्थित थे। AIMTC की ओर से बताया गया है कि बैठक में परिवहन व्यवसाइयों का अवैध सीमा चौकियों पर बड़े पैमाने पर हो रही जबरन वसूली, उत्पीड़न और शोषण से अवगत कराया। यह भी याद दिलाया कि सरकार की तरफ से आश्वासन दिया गया था कि सभी सीमा चौकियों को समाप्त कर दिया जाएगा। इसके लिए समिति का गठन किया गया था। समिति को 3 मार्च 2023 को अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करनी थी परंतु परंतु अब तक कुछ नहीं हुआ है। 

बैठक में परिवहन मंत्री ने इस मुद्दे पर फैसला करने के लिए 2 महीने का समय मांगा परंतु ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने मात्र 1 महीने का समय देते हुए सरकार को अल्टीमेटम दिया है कि यदि 15 अगस्त तक सीमा चौकियों को समाप्त नहीं किया गया तो 16 अगस्त से परिवहन समुदाय द्वारा कठोर निर्णय लिया जाएगा। दूसरी तरफ AIMTC के पदाधिकारियों ने निर्णय लिया है कि अगस्त महीने के पहले सप्ताह में इंदौर में संगठन की एक बैठक का आयोजन किया जाएगा जिसमें 16 अगस्त से शुरू होने वाले आंदोलन की रणनीति तय की जाएगी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!